क्रिकेट : तो मैं क्या करूं? जॉब छोड़ दूँ? जानिए क्यों केएल राहुल दिखे इस मीम वाले अंदाज में

क्रिकेट : तो मैं क्या करूं? जॉब छोड़ दूँ? जानिए क्यों केएल राहुल दिखे इस मीम वाले अंदाज में

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली के ओपनिंग को लेकर पूछे गये एक सवाल का बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया है

एशिया कप 2022 में भारत ने शुरुआत तो अच्छी की पर सुपर चार में अपने पहले दो मुकाबले हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम ने पहले दो मुकाबले जीतकर फाइनल में जगह बना ली है। जबकि टीम इंडिया और अफगानिस्तान पहले दो मैच हारकर बाहर हो गई हैं। वहीं कल भारत और अफगानिस्तान ने एक दूसरे के खिलाफ मैच खेलकर एशिया कप का अपना सफर पूरा कर लिया है। इस मैच में भारतीय टीम को 101 रन से जीत मिली है। इस मैच में कोहली ने अपनी 71वां अंतर्राष्ट्रीय और टी20 में पहला शतक लगाया। वहीं भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में महज चार रन देकर पांच विकेट झटके। विराट कोहली के बल्ले से लंबे समय के बाद शतक निकला है। कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ 61 गेंदों में 122 रनों की तूफानी पारी खेली। यह उनका 71वां करियर और पहला टी20 शतक था। अपने शतक के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ कप्तानी कर रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने टी20 विश्व कप में विराट के ओपनिंग को लेकर को मज़ेदार जवाब दिया है।

जानिए क्या था सवाल और क्या था उसका जवाब


आपको बता दें कि विराट की शतकीय पारी के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली के ओपनिंग को लेकर पूछे गये एक सवाल का बड़ा ही मज़ेदार जवाब दिया है। प्रेस कांफ्रेंस में पूछा गया कि क्या विराट टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे। जिस पर केएल राहुल ने जवाब देते हुए कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मैं बाहर बैठूं। उन्होंने विराट की तारीफ करते हुए कहा कि विराट की फॉर्म में वापसी टीम के लिए बोनस की तरह है। विराट 2-3 सीरीज से अपने खेल पर काम कर रहे हैं। मैच में उनकी मेहनत साफ नजर आई। कोहली अगर इसी तरह 2-3 पारियां खेलेंगे तो उनका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। मुझे खुशी है कि वह फॉर्म में वापस आ गया है।


बता दें कि  विराट कोहली ने लंबे समय के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1021 दिनों के बाद शतक लगाया है। इससे पहले कोहली ने नवंबर 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया था।

Related Posts