युवराज सिंह का कहना लौकी भी है चहल से बड़ी! आप क्या कहते हैं?

युवराज सिंह का कहना लौकी भी है चहल से बड़ी! आप क्या कहते हैं?

चहल ने हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें युवराज सिंह ने उनके मज़े लिए

क्रिकेट के मैदान पर अपनी फिरकी से विरोधी बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले युजवेंद्र चहलसोशल मीडिया की दुनिया पर बहुत ज्यादा फनी हो जाते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करने वाले चहल ने हाल ही में ऐसी ही एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें देखते ही देखते हजारों लाइक्स और अनगिनत कमेंट्स आ गए। सोशल मीडिया पर चहल का अन्य खिलाड़ियों के साथ नोकझोक चलती रहती है। इस बीच युवराज सिंह चहल के इस पोस्ट पर जो लिखा, उसे पढ़कर हंसी छूट जाएगी।
आपको बता दें कि हाल ही में ओटीटी अमेजॉन प्राइम पर एक वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन आ चुका है, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। उसमें सरपंच जी का कैरेक्टर निभा रहे रघुवीर यादव, एक्टर जितेंद्र यानी सचिव जी समेत हर खास-आम व्यक्ति को लौकी गिफ्ट कर देते हैं। चहल ने उसी लौकी को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शनिवार को लौकी पकड़कर एक फोटो शेयर की। जिसके कैप्शन में लिखा, 'मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी लौकी से निकला शॉट स्टेडियम के पार गया होगा। क्या आप मुझसे सहमत हैं जितेंद्र? इस पर सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने चहल के इस पोस्ट पर कुछ ऐसा लिखा कि लोग उसपर जमकर मज़े ले रहे है। उन्होंने लिखा, 'ऐसा लगता है कि लौकी आपके ही जितनी बड़ी है। युवी के कमेंट के अलावा भी इस तस्वीर पर कई और कमेंट भी आए और मजेदार मीम्स और जोक्स भी बनाए जा रहे हैं।
खेल की बात करें तो हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल में इस साल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले युजवेंद्र चहल 17 मैचों में कुल 27 विकेट लेकर पर्पल कैप होल्डर बने थे।इसके साथ ही इस स्पिनर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए चुना गया है। युजवेंद्र चहल पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में भी अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे थे।