आईपीएल २०२२ : राशिद के बल्ले से निकले विजयी छक्के को देख खुशी से उछल पड़ी ‘कप्तान’ की पत्नी

आईपीएल २०२२ : राशिद के बल्ले से निकले विजयी छक्के को देख खुशी से उछल पड़ी ‘कप्तान’ की पत्नी

कल खेले गये दिलचस्प मुकाबले में ऑलराउंडर राशिद खान ने अपनी तूफानी और हैरतअंगेज बल्लेबाजी से मैच की आखरी गेंद पर विनिंग छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई

आईपीएल में कल खेले गये दिलचस्प मुकाबले में गुजरात टाइटन्स के घातक ऑलराउंडर राशिद खान ने एक बार फिर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से अपनी टीम को मैच की आखरी गेंद पर जीत दिला दिया। अपनी तूफानी और हैरतअंगेज बल्लेबाजी से राशिद ने सबको हैरत मे डालते हुए विनिंग छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। इसके बाद तो मानो सोशल मीडिया इस खिलाड़ी की मुरीद हो चुकी है और हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। वहीं इसी सिलसिले में गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो राशिद के बल्लेबाजी का आनंद उठाते नजर आ रही हैं। इस विडियो को लोग काफी पंसद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि राशिद खान ने एक बार फिर विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर सनराइजर्स हैदराबाद की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। राशिद खान ने जैसे ही विनिंग छक्का लगाया, स्टेडियम में मौजूद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक  खुशी के मारे उछल पड़ीं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस वायरल वीडियो में उनको उछलता कूदता देखा जा सकता हैं।
मैच की बात करें तो कल सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइंटस के बीच आईपीएल का 40वां मुकाबला खेला गया जिसमें  हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने जीत के लिए 196 रनों का लक्ष्य रखा। एक बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइंटस ने अंतिम गेंद पर जीत हासिल कर ली। लोगों की सांसे रोकने वाले इस इस हाईवोल्टेज मुकाबले में गुजरात टाइटन्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी। बल्लेबाजी कर रहे राहुल तेवतिया और राशिद खान ने मार्को जैनसेन को जमकर धोया। ओवर की पहली गेंद पर राहुल ने और तीसरी, पाचवीं और आखरी गेंद पर राशिद ने छक्का लगाकर गुजरात टाइटन्स को यादगार जीत दिलाई। 
Tags: