आईपीएल 2022 : गुजरात टाइटंस ने लॉन्च किया अपना ऑफिशियल लोगो

आईपीएल 2022 : गुजरात टाइटंस ने लॉन्च किया अपना ऑफिशियल लोगो

टीम फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर अपना लोगो जारी किया

आईपीएल के लिए मेगा ऑक्शन के बाद सभी टीमें अपनी अपनी खिलाडियों के साथ तैयार है और अब इस ख़िताब को जीतने के लिए अपनी अपनी रणनीति बनाने पर लगी हुई है। धीरे-धीरे सारी फ्रेंचाइजी अपनी तैयारियों की झलक अपने फैन्स के साथ साझा कर रहे है। अब ऐसे में आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस ने अपना ऑफीशियल लोगो जारी कर दिया है। टीम फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर कर अपना लोगो जारी किया। इस खास वीडियो में टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल और कोच आशीष नेहरा भी नजर आए। गुजरात टाइटंस के लोगो की फोटो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है। फैंस इसके लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे है।
बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग की नई टीम गुजरात फ्रेंचाइजी ने ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वीडियो को शेयर कर अपना लोगो साझा किया है। इस पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
गौरतलब है कि गुजरात टाइटंस ने आईपीएल ऑक्शन 2022 से कप्तान हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को ड्राफ्ट किया था। फ्रेंचाइजी ने हार्दिक और राशिद को 15-15 करोड़ और शुभमन को 8 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया। जबकि ऑक्शन में गुजरात ने कई अच्छे खिलाड़ियों को खरीदा। उसने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को 6.25 करोड़ में खरीदा है।
Tags: