क्रिकेट : इस हरफनमौला भारतीय खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन

क्रिकेट : इस हरफनमौला भारतीय खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना के पिता त्रिलोक चंद रैना का आज निधन हो गया

अपने समय में भारत के मध्य आर्डर की जान और अपने फील्डिंग से विपक्षी के कम से कम बीस रन बचाने वाले भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना के पिता त्रिलोक चंद रैना का आज निधन हो गया। बता दें कि क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारत के लिए शतक बनाने वाले रैना के पिता त्रिलोक चंद रैना लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और उनकी तबीयत दिसंबर से काफी खराब हो गई थी।
आपको बता दें कि लंबे समय से बीमार चल रहे कश्मीरी पंडित त्रिलोक चंद रैना ने रविवार को दिन में गाजियाबाद के राजनगर में अपने आवास पर अंतिम सांस ली। इस खबर से क्रिकेट जगत में काफी शोकाकुल है। केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर के रैनावारी के त्रिलोकचंद रैना भारतीय सेना में कार्यरत रहे। वह आर्डिनेंस फैक्ट्री में बम बनाने में महारत हासिल थी।
जनवरी 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों की निर्मम हत्या के बाद उनके पिता ने गांव छोड़ गाजियाबाद के मुरादनगर आ गए। उनके दो पुत्र दिनेश तथा सुरेश और दो पुत्रियां हैं। सुरेश रैना ने तीन अप्रैल 2015 को प्रियंका से शादी की। उनकी एक बेटी और एक बेटा है। कश्मीरी पंडित त्रिलोक चंद रैना ने अपने बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए काफी मेहनत की।