वेस्टइंडीज दौरे के पहले स्टार स्पोर्ट्स ने बढ़ाया टीम इंडिया का प्रोत्साहन, कप्तान के लिए जारी किया रैप सॉंग

वेस्टइंडीज दौरे के पहले स्टार स्पोर्ट्स ने बढ़ाया टीम इंडिया का प्रोत्साहन, कप्तान के लिए जारी किया रैप सॉंग

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज छह फरवरी से शुरू होने जा रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्णकालिक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की यह पहली सीरीज होगी। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स ने 'हिटमैन' के लिए एक स्पेशल रैप सॉन्ग रिलीज किया है। रैप गाने की शुरुआत 'रोहित, हिटमैन इज बैक' शब्दों से होती है।स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "एक नए युग की शुरुआत। नए कप्तान रोहित शर्मा। वनडे सीरीज के लिए तैयार हो जाइए।
रोहित शर्मा को रैप गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने इसे रीट्वीट किया और लिखा, "स्टार स्पोर्ट्स इंडिया को शानदार रैप के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। टीम इंडिया 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन वनडे मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन्स में टी20 सीरीज खेली जाएगी। अहमदाबाद में जहां बंद दरवाजों के पीछे मैच खेले जाएंगे, वहीं ईडन गार्डन्स में 75 फीसदी दर्शकों को अनुमति दी जाएगी।
6 फरवरी को खेला जाने वाला पहला वनडे ऐतिहासिक होगा क्योंकि यह भारत का 1000वां वनडे मैच होगा। टीम इंडिया यह उपलब्धि हासिल करने वाली दुनिया की पहली क्रिकेट टीम होगी। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज हारने के बाद भारत अगली वनडे सीरीज में वापसी करना चाहता है।
रोहित शर्मा ने नवंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की अगुवाई की थी। लेकिन हैमस्ट्रिंग में खिंचाव के कारण वह दक्षिण अफ्रीका का पूरा दौरा नहीं कर पाए। उनकी अनुपस्थिति में, भारत को टेस्ट और एकदिवसीय श्रृंखला में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा।