इस खिलाड़ी ने बीच मैदान में अपने साथी खिलाड़ी को किस किया, वीडियो हो रहा है वायरल

इस खिलाड़ी ने बीच मैदान में अपने साथी खिलाड़ी को किस किया, वीडियो हो रहा है वायरल

सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच हुई मैच के दौरान घटित हुई मजेदार घटना

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बेश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स के बीच हुये मैच में एक मजेदार घटना घटित हुई । मैच के दौरान घटित हुई इस घटना के बाद हर कोई हैरान रह गया था। दरअसल मैच के दौरान एडिलेड टीम के कप्तान पीटर सिड़ल ने अपनी टीम के साथी गेंदबाज डेनियल वोरल को किस कर ली थी। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बेश के दौरान कई खिलाड़ी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से अपना कमाल दिखा रहे है। हालांकि मंगलवार को सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच चल रहे मैच में यह अनोखी घटना देखने मिली। एडिलेड के कप्तान पीटर सिडल ने टॉस जीतकर पहले बेटिंग करते हुये 20 ओवर में आठ विकेट पर 147 रन बनाए थे। इसके बाद जब एडिलेड कि टीम गेंदबाजी के लिए आई तो 30 यार्ड सर्कल के अंदर फील्डिंग कर रहे कप्तान पीटर सिडल ने अपने साथी गेंदबाज डेनियल वोरेल को किस की थी।
सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो गया था, जिसके बाद लोग दोनों के बीच के ब्रोमान्स को काफी सराह रहे है। बता दे कि इस मैच में दोनों गेंदबाजों की काफी धुलाई हुई थी। जहां एक और पीटर सिडल ने 3.2 ओवर में 40 रन लुटाये थे। वहीं दूसरी और वोरल ने तीन ओवर में 27 रन दिये थे। मैच में दोनों की धुलाई के चलते सिडनी सिक्सर्स ने चार बोल बाकी रहते हुये जीत हासिल कर ली थी।
Tags: