जब एक ओवर करने में छूट गए बूमराह के पसीने

जब एक ओवर करने में छूट गए बूमराह के पसीने

इंग्लैंड के सामने तीसरे दिन का आखिरी ओवर करने में बूमराह को लगे, फेंकी चार नो गेंद

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजो ने इंग्लैंड की पहली पारी को 391 रनों पर रोक दिया। पहली पारी के आधार पर इंग्लैंड टी टीम ने 27 रनों की लीड ली है। कप्तान जो रूट के 180, रोरी बर्न्स के 49 और जॉनी बेरिस्टो के 57 रनों की पारी को देखते हुये माना जा रहा था की इंग्लैंड की पारी पहली पारी मे भारी लीड ले लेगी। पर भारतीय गेंदबाजो ने मैच में वापसी करते हुये ऐसा नहीं होने दिया। भारतीय युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 94 रन देकर 4 विकेट हासिल किए, जबकि ईशांत शर्मा ने 69 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। मोहम्मद शामी के हाथ भी 2 विकेट लगी थी, पर फिर एक बार जसप्रीत बूमराह ने सही को निराश किया। 
भारतीय टीम के स्ट्राइक बॉलर कहे जाने वाले जसप्रीत बूमराह पहली इनिंग के दौरान एक भी विकेट नहीं ले पाये। यही नहीं पूरी इनिंग में बूमराह ने कई नो बोल भी डाली। तीसरे दिन का आखिरी ओवर करने में बूमराह ने तकरीबन 15 मिनट का समय लिया। जिस दौरान उन्होंने चार नो बोल फेंकी। इसके चलते पूरा ओवर 10 गेंदों का हो गया और उन्हें दिन का आखिरी ओवर करने में काफी समय लगा। 
उल्लेखनीय है की पिछले कई समय से बूमराह की नो बोल की समस्या काफी देखने मिल रही है। जिससे की कई मुकाबलों में भारत को कठिन परिस्थिति का सामना भी करना पड़ा है।