पंत की टीम में भूमिका को लेकर बोले कप्तान कोहली

पंत की टीम में भूमिका को लेकर बोले कप्तान कोहली

पंत में खेल की गति को बदलने की क्षमता - कप्तान

लंदन, 12 अगस्त (आईएएनएस)| भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऋषभ पंत का समर्थन करते हुए कहा कि वह भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को लॉर्डस में दूसरे टेस्ट से पहले जिस तरह से खेलते आ रहे हैं, उसी तरह से खेलना जारी रखेंगे। 23 वर्षीय पंत ने पहले टेस्ट की पहली पारी में सिर्फ 20 गेंदों पर 25 रन की पारी खेली, जिससे भारत ट्रेंट ब्रिज में पहले टेस्ट में बढ़त हासिल की थी।
कोहली ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा , ये उनका स्वाभाविक खेल है, उनके पास स्पष्ट रूप से लंबी पारी खेलने की क्षमता है। वह स्थिति की मांग को समझते हैं। अगर हम खेल बचाने के लिए खेल रहे हैं, तो हम स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि वह उस तरह के शॉट खेले। अगर उसको लगता है कि वो खेल को बदल सकता है तो वह मौका लेगा, पंत की टीम में भूमिका है कि वे आक्रमकता से खेले।
कोहली ने आगे कहा, वह ऐसा ही खेलते हैं, वह ऐसे ही है और हम चाहते हैं कि वह ऐसा ही रहें। जाहिर है, टीम ने साफ संदेश दिया है कि हमें परिस्थिति के मुतबिक खेलना है और हर सत्र में यह सुनिश्चित करना है कि हम अपने खेल के शीर्ष पर हैं। लेकिन पंत से हम यही उम्मीद करते हैं कि वह एक ऐसी पारी खेलेंगे जो खेल की गति को बदल दे और खेल को हमारी ओर ले जाए। वह इस तरह से खेलना जारी रखेंगे।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: