शुभमन के चोटिल होने के बाद इस खिलाड़ी को ओपनर के तौर पर देखना चाहते हैं जाफर

शुभमन के चोटिल होने के बाद इस खिलाड़ी को ओपनर के तौर पर देखना चाहते हैं जाफर

केएल राहुल और मयंक में से किसी एक को मिल सकती है टीम में जगह

मुंबई, 2 जुलाई (आईएएनएस)| भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर का कहना है कि अगर शुभमन गिल चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रहते हैं तो उनकी जगह मयंक अग्रवाल को शामिल किया जाना चाहिए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा था, "शुभमन चोट के कारण पहले टेस्ट से बाहर रह सकते हैं लेकिन वह सीरीज के शीर्ष मुकाबलों में शामिल हो पाएंगे कि नहीं यह कहना मुश्किल है।"
भारत के लिए 31 टेस्ट खेलने वाले जाफर ने कहा, "यह मयंक और लोकेश राहुल के लिए बड़ा अवसर है। हालांकि मयंक मेरी पहली पसंद होंगे। उनका करियर अबतक शानदार रहा है। ऑस्ट्रेलिया में दो खराब पारी के बाद मयंक को बाहर किया गया था लेकिन मुझे भरोसा है कि वह इस अवसर के लिए उत्सुक होंगे।"
उन्होंने कहा, "पांच मैचों की यह बड़ी सीरीज है जो क्रिकेटरों का करियर बना और बिगाड़ सकती है। मुझे लगता है कि राहुल भी मध्यक्रम में फिट बैठ सकते हैं।" शुभमन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे और उन्होंने 28 तथा आठ रन बनाए थे। डब्लूटीसी फाइनल में निराशाजनक प्रदर्शन करने पर शुभमन पर सवाल उठे थे और पूर्व चयनकर्ता गगन खोडा ने कहा था कि शुभमन को ओपनिंग के बजाए मध्यक्रम में उतरना चाहिए।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: