जब फैंस ने की सोनू सूद से विलियमसन को आउट करने की अपील की, जानें फिर क्या हुआ

जब फैंस ने की सोनू सूद से विलियमसन को आउट करने की अपील की, जानें फिर क्या हुआ

मैच के पांचवे दिन विलियमसन बन रहे थे भारत के लिए मुसीबत का सबक तो फैंस ने लगाई सोनू से आउट करने की गुहार

देश भर में जब से कोरोना महामारी फैलने के बाद से सोनू सूद कई लोगों की मदद के लिए आगे आए है। पूरे देश में जब भी किसी को मदद की जरूरत होती तो वह सीधा ट्विटर के जरिये पहुंच जाता सोनू सूद के पास। सोनू भी सभी की हर संभव सहायता कर रहे है। इसी बीच ट्विटर पर एक शख्स ने सोनू से एक हैरान कर देने वाली मांग की। फैन ने सोनू सूद को इंग्लैंड में चल रहे वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आउट कर उन्हें पवेलियन भेजने की मांग की। हालांकि फैन के इस ट्वीट का सोनू ने जो जवाब दिया, उसने लोगों का दिल जीत लिया। 
बता दे की मैच के पांचवे दिन न्यूजीलैंड की टीम कप्तान केन विलियमसन की मौजूदगी में मजबूत बल्लेबाजी कर रही थी। जिसके चलते न्यूजीलैंड मजबूत स्थिति में दिख रही थी। जिस पर फैन ने सोनू सूद को टैग करते हुये उनसे विलियमसन को वापिस पवेलियन भेजने के लिए ट्वीट किया था। 
हालांकि इसके बाद मोहम्म्द शामी और ईशांत शर्मा ने विकेट निकालकर भारत की मैच मे वापसी कारवाई थी। कुछ ही समय के बाद कप्तान को भी ईशांत शर्मा ने वापिस पवेलियन भेज दिया। जिस पर सोनू सूद ने जो ट्वीट किया वह सभी को पसंद आ रहा है। 
Tags: