जानिए पत्नी के साथ फोटो शेयर करने के बाद क्यों ट्रोल हुए इरफ़ान पठान

जानिए पत्नी के साथ फोटो शेयर करने के बाद क्यों ट्रोल हुए इरफ़ान पठान

पूर्व गेंदबाज ने ट्रोलर्स को दिया ये जवाब, जानिए क्या है पूरा माजरा

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सेलेब्रिटी और क्रिकेटर्समें से एक हैं और फ़िलहाल अपने एक पोस्ट के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं। पठान को न सिर्फ फैंस बल्कि सभी ने निशाने पर लिया है। इस बार पठान के चर्चा में आने की वजह उनकी पत्नी सफा बेग के साथ साझा की गई उनकी एक तस्वीर हैं। इरफान पठान के बेटे इमरान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें इरफान पठान अपनी पत्नी सफा और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि पत्नी सफा बाग का चेहरा रंग से धुंधला किया गया है।
अब सोशल मीडिया इस मुद्दे से गरम हो उठा है कि पठान ने अपनी पत्नी के चेहरे को ब्लर क्यों किया है? गौर करने वाली बात ये हैं कि इरफान पठान ज्यादातर अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर करते हैं तो हर बार एक बात कॉमन होती है कि उनकी पत्नी का चेहरा कभी सामने नहीं आता। वो किसी न किसी तरीके से ढका या छुपा हुआ होता हैं। ज्यादातर समय सफा के चेहरे पर नकाब होता है, तो कभी-कभी वो हथेलियों से चेहरा ढक लेती हैं। इस बार थोड़ा अलग था कि उनका चेहरा धुंधला था।
मामले के तूल पकड़ लेने के बाद आखिरकार इरफ़ान ने इस मामले में अपनी सफाई दी। उस तस्वीर को शेयर करते हुए इरफान पठान ने लिखा कि यह तस्वीर मेरी रानी (पत्नी) ने मेरे बेटे के अकाउंट से शेयर की है। हमें इस तस्वीर से बहुत नफरत मिल रही हैं। मैं इस तस्वीर को यहां भी पोस्ट कर रहा हूं। मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से तस्वीर में अपना चेहरा धुंधला कर दिया है। और हाँ, मैं उसका साथ हूँ, स्वामी नहीं।
आपको बता दें कि इरफान पठान ने 2016 में जेद्दा मॉडल सफा बाग से शादी की थी। शादी के दौरान उनका एक बेटा भी है, जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इरफान समय-समय पर अपने परिवार की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं।