डब्ल्यूटीसी फाइनल विशेष, फिलहाल पूरा ध्यान टेस्ट सीरीज पर : विलियम्सन

डब्ल्यूटीसी फाइनल विशेष, फिलहाल पूरा ध्यान टेस्ट सीरीज पर : विलियम्सन

18 से 22 जून तक खेला जाएगा वर्ल्ड टेस्ट चेम्पियनशिप का फाइनल

लंदन, 19 मई (आईएएनएस)| न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल काफी रोमांचक होने वाला है, लेकिन फिलहाल उनकी टीम का पूरा ध्यान इंग्लैंड के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर लगी हुई है। विलियम्सन ने बुधवार को आईसीसी की वेबसाइट से कहा, " हमारे लिए पहली चुनौती इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला पहला टेस्ट मैच है, और हमें इस पर अपना ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। मैं जानता हूं कि एक टीम के रूप में हम इस बारे में बात करेंगे।"
उन्होंने कहा, " ठीक उसी समय हम तीन टेस्ट मैच खेल रहे हैं और इसलिए वह (डब्ल्यूटीसी) भी हमारे जेहन में हैं, जोकि हमारे लिए काफी रोमांचक मौका होने वाला है।" न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के साथ पहला टेस्ट दो जून से लॉडर्स में और दूसरा 10 जून से बमिर्ंघम में खेलना है। इसके बाद वह 18 से 22 जून तक भारत के साथ डब्ल्यूटीसी का फाइनल खेलेगी।
कीवी कप्तान ने कहा कि डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलना बेहद खास है और टीम इसे लेकर काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा, " मैं जानता हूं कि खिलाड़ी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। यहां पर टेस्ट क्रिकेट खेलना हमेशा से एक शानदार मौका होता है। लेकिन तीसरा टेस्ट भी खेलना, जोकि टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल है, बेहद खास है।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Cricket