केकेआर के वरुण और संदीप क्वारंटीन पूरा करने के बाद चेन्नई लौटे

केकेआर के वरुण और संदीप क्वारंटीन पूरा करने के बाद चेन्नई लौटे

कोरोना के मामलों को देखते हुए आईपीएल 2021 के सीजन को बीच में ही किया गया स्थगित

नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)| कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के गेंदबाज वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर अहमदाबाद में क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद चेन्नई वापस लौट गए हैं। केकेआर के वरूण और संदीप कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। संदीप ने आईएएनएस से पुष्टि करते हुए कहा कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद दोनों खिलाड़ी अहमदाबाद में आईसोलेशन में रह रहे थे।
वरूण और संदीप सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों में कोरोना के मामले सामने आए थे। वरूण और संदीप के बाद केकेआर की टीम में कोरोना के दो और मामले सामने आए थे। कोलकाता के कीवी खिलाड़ी टिम सेफर्ट और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
(Photo : IANS)सेफर्ट का चेन्नई के उसी अस्पताल में ईलाज चल रहा है जहां चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज कोच माइकल हसी का ईलाज किया जा रहा है। कृष्णा बेंगलुरु और होम आईसोलेशन में रह रहे हैं। कृष्णा भारतीय टेस्ट टीम में स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल है जिसे इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)