दिल्ली में जमा हो रहे है सभी ओस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, घर जाने से पहले जाएँगे इस देश

दिल्ली में जमा हो रहे है सभी ओस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, घर जाने से पहले जाएँगे इस देश

चेन्नई सुपर किंग्स के बेटिंग कोच माइक हस्सी का रिपोर्ट पॉज़िटिव आने की वजह से रहेंगे भारत में

कोरोना के बढ़ते केसों के चलते आईपीएल-2021 स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में बीसीसीआई द्वारा सभी खिलाड़ियों को अपने घर वापिस भेजने के निर्देश दे दिये गए है। ऐसे में कई खिलाड़ी जो की विदेश से आए है और जिनके देश ने भारत से आने वाली फ्लाइट पर प्रतिबंध रख दिया है, उन्हें अपने देश लौटने के लिए काफी तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है। 
भारत में खेलने आए ओस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी भारत से ऑस्ट्रेलिया आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। ऐसे में भारत में फंसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी सबसे पहले चार्टर्ड फ्लाइट द्वारा मालदीव्स जाएँगे, जहां वह ऑस्ट्रेलिया द्वारा भारत से आने वाली फ्लाइट पर प्रतिबंध हटाये जाने का इंतजार करेंगे। बता दे की ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुये 15 मई तक ऑस्ट्रेलिया आने वाली भारत की तमाम फ्लाइट पर प्रतिबंध रख दिया है। इसके साथ ही यदि कोई भारत से ऑस्ट्रेलिया आता है तो उसे दंड के साथ-साथ 5 साल के जेल की सजा भी करने की घोषणा की गई है। 

भारत में ऑस्ट्रेलिया के 38 सदस्य फंसे है, जिसमें खिलाड़ी, कोच, अंपायर और कोमेंटेटर भी शामिल है। जो की अब मालदीव्स में इंतजार करेंगे। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के एक अधिकारी ने कहा की सभी खिलाड़ी पहले दिल्ली में इकट्ठा होंगे, जिसके बाद सभी एक चार्टर्ड फ्लाइट द्वारा मालदीव्स जाएँगे। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के बेटिंग कोच माइक हसी भारत में ही रहेंगे। क्योंकि उनका कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आया है। इसके अलावा क्रिकेटर में से कोमेंटेटर बने माइकल स्टेलर पहले ही मालदीव्स पहुँच गए है।