कप्तान से कहा था, मैं सुपर ओवर करूंगा : अक्षर पटेल

कप्तान से कहा था, मैं सुपर ओवर करूंगा : अक्षर पटेल

हैदराबाद के खिलाफ डाला था किफ़ायती सुपर ओवर, अंतिम पलों में दिल्ली के लिए की जीत आसान

चेन्नई, 26 अप्रैल (आईएएनएस)| दिल्ली कैपिटल के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा है कि उन्होंने कप्तान ऋषभ पंत से कहा था कि वह रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में सुपर ओवर में गेंदबाजी करेंगे। पटेल ने सुपर ओवर में सिर्फ सात रन दिए और दिल्ली कैपिटल्स ने इस लक्ष्य को हासिल करके मैच जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को यहां के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के अपने पांचवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हरा दिया। दिल्ली ने पहले खेलते हुए हैदराबाद के के सामने 160 रनों की चुनौती रखी थी, लेकिन 20 ओवरों की समाप्ति तक हैदराबाद की टीम सात विकेट पर 159 रन ही बना सकी थी।
पटेल ने मैच के संवाददाता सम्मेमलन में कहा, " जब मैं ड्रेसिंग रूम में था, तब मैं इस विकेट के बारे में सोच रहा था और मुझे लगा कि इस विकेट पर स्पिनर अधिक प्रभावशाली होगा। जब मैं ड्रेसिंग रूम से बाहर आया तो देखा कि कोच और हर कोई बात कर रहा था। पहले मुझे लगा कि तेज गेंदबाज आवेश खान सुपर ओवर डालेगा।"
उन्होंने कहा, " लेकिन इसके बाद मैदान पर कदम रखने के बाद मुझे लगा कि इस विकेट पर स्पिनर अधिक प्रभावी होगा। इसलिए मैंने ऋषभ से कहा कि मैं भी सुपर ओवर करासकता हूं। फिर उन्होंने रिकी (पोंटिंग) से बात की, और अंतिम क्षण में यह तय किया गया कि मैं गेंदबाजी करूंगा।"

Tags: