पत्नी के साथ मारपीट के आरोप में अभिनेता हुआ ट्रोल

पत्नी के साथ मारपीट के आरोप में अभिनेता हुआ ट्रोल

पाकिस्तान का ये अभिनेता घरेलु हिंसा के आरोपों के कारण चर्चा में है

पाकिस्तानी अभिनेता फिरोज खान इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबर आ रही है कि फिरोज खान ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है, जिसकी तस्वीरें अली ने शेयर की हैं। फिरोज खान ने हाल ही में अपनी 4 साल की शादी को खत्म करने की घोषणा की और अब उनके अलग होने के बाद फिरोज खान की पत्नी ने उन पर मारपीट का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि कोर्ट में दोनों का तलाक का केस चल रहा है। इस बीच उनकी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें उनकी पत्नी अलीजे घायल नजर आ रही हैं।

पूर्व पत्नी अलीजा सुल्तान ने लगाया घरेलू हिंसा का आरोप


पाकिस्तानी अभिनेता फिरोज खान पर उनकी पूर्व पत्नी अलीजा सुल्तान ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। ताजा जानकारी के मुताबिक अलीजा सुल्तान ने 2020 से 2022 के बीच उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सबूत पेश किए हैं, अब फिरोज खान पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर अलीजा के समर्थन में कई पाकिस्तानी हस्तियां सामने आई हैं। इतना ही नहीं अब तो सोशल मीडिया पर #BanFerozKhan का हैशटैग भी ट्रेंड कर रहा है। अलीजा ने 21 सितंबर को इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट में लिखा, 'हमारी चार साल की शादी पूरी तरह से गड़बड़ थी। इस दौरान लगातार शारीरिक और मानसिक हिंसा के अलावा मुझे अपने पति से बेवफाई, ब्लैकमेल और अपमान सहना पड़ा। इसके साथ ही अलीजा के शरीर पर घाव दिखाते हुए तस्वीरें शेयर की जाने लगीं।

अन्य लोगों ने भी किया समर्थन


वहीं गायक असीम अजहर ने अलीजा का समर्थन करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिखा, "घरेलू हिंसा अस्वीकार्य है। कहानी का कोई दूसरा पक्ष नहीं है। बोलने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। अलीजा और उसके परिवार के लिए प्रार्थना।" इसी तरह, नाटक 'हब' में फिरोज खान की सह-कलाकार उस्ना शाह ने इसकी निंदा की और लिखा, "मैं हैरान हूं। महिलाओं के खिलाफ हिंसा को किसी भी तरह से उचित नहीं ठहराया जा सकता है और न ही होगा। अलीजा सुल्तान को मेरा समर्थन है है।" वहीं मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सरवत गिलानी ने लिखा, 'पत्नी को पीटने वालों और धोखेबाजों को हमारी फिल्म इंडस्ट्री का प्रतिनिधित्व करने से रोको! उन्होंने #BanFerozKhan को टैग कर अलीजा का सपोर्ट भी किया।

फिरोज खान ने किया आरोपों का खंडन


अब सामूहिक निंदा के बाद, फिरोज खान ने एक बयान जारी कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'मैं फिरोज खान, मुझ पर लगे तमाम बेबुनियाद और झूठे आरोपों का कड़ा खंडन करता हूं। जिसे सोशल मीडिया पर अफवाह बताकर शेयर किया जा रहा है।'' उन्होंने आगे लिखा, ''इन आरोपों का सच्चाई या हकीकत में कोई आधार नहीं है। मैं पूरी तरह से इन कृत्यों के अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का इरादा रखता हूं और मैंने अपनी कानूनी टीम को ऐसा करने का निर्देश दिया है। मैं पृथ्वी पर रहने वाले प्रत्येक मनुष्य के सभी मानवाधिकारों में बहुत दृढ़ता से विश्वास करता हूं।

पति की खुली पोल

अलीजा ने फिरोज खान के खिलाफ एक पत्र लिखा था, जिसके जरिए उन्होंने अभिनेता का पर्दाफाश किया था। अलीज ने बताया कि उनकी चार साल की शादी कितनी मुश्किल थी। उन्होंने कहा कि मुझे अपने पति के हाथों अपमानित होना पड़ा, इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने फैसला किया है कि मैं जीवन भर इस तरह डर में नहीं रह सकती। जिसके बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया।
Tags: Pakistan