ब्रिटेन : पति ने किया घर के काम में मदद से इनकार तो पत्नी ने लगा दिया दुष्कर्म का आरोप

पत्नी का किसी और के साथ अफेयर होने से दोनों ने ले लिया था तलाक

पति-पत्नी के  बीच लड़ाई-झगड़े कोई बड़ी बात नहीं है। पति-पत्नी के बीच झगड़े के कई मामले सुनने को मिलते हैं, लेकिन ब्रिटेन के वोरस्टरशायर में पति-पत्नी के बीच अनबन का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस अजीबोगरीब मामले में हुआ ऐसा कि जब पति ने घर के काम में पत्नी की मदद करने से इनकार कर दिया तो पत्नी ने पति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया। जी हाँ! पत्नी ने सिर्फ घर के काम में मदद ना करने पर पुलिस के सामने अपने पति को एक बलात्कारी बना दिया।

पहले हुई शादी, फिर ले लिया तलाक


मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 61 साल की शेरोन की शादी 21 साल पहले डेविड से हुई थी। इनके बीच शुरुआत में सब सही था लेकिन फिर दोनों के बीच झगड़े होने लगे। ऐसे में लगातार झगड़ों से तंग आकर दोनों ने अलग होने का फैसला किया।  हालांकि ब्रिटेन के वोरस्टरशायर कोर्ट में तलाक के मामले की सुनवाई के दौरान, यह पता चला कि शेरोन का अफेयर चल रहा था, जिसे उसने भी स्वीकार किया और  यही वजह है कि डेविड ने उससे अलग होकर दूसरे घर जाने का फैसला किया।

मैसेज भेजकर दी थी धमकी


पिछले साल, शेरोन ने डेविड को कई अपमानजनक संदेश भेजे और उसे घर के काम में मदद करने की धमकी दी। उसने डेविड को अपनी नौकरी छोड़ने और घर के काम में मदद करने के लिए कहा। उसने धमकी भी दी कि अगर वह ऐसा नहीं करेगा तो वह  उसके खिलाफ पुलिस केस दर्ज करा देगी।

अदालत ने सुनाई सजा


लंदन के एक दैनिक की रिपोर्ट के अनुसार, मार्च और अप्रैल के बीच, शेरोन ने डेविड को 216 संदेश भेजे, जिसमें शेरोन ने डेविड को रोबोट नानी और कई और अपशब्द-अपमानजनक बातें कही। सोमवार को कोर्ट ने उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप में दोषी करार देते हुए 2 साल 3 महीने की सजा सुनाई थी। लेकिन जैसे ही कोर्ट ने उसे सजा सुनाई, वह रोने लगी। अदालत ने तब उसकी सजा को रद्द कर दिया और उसे 30 दिनों के लिए सुधार केंद्र में भेजने का आदेश दिया।