हॉलीवुड : जानिए क्यों आत्महत्या करने जा रहा था फिल्म 'ट्रांसफॉर्मर्स' का अभिनेता, साथ ही स्वीकारा खुद पर लगा एक बड़ा आरोप

हॉलीवुड : जानिए क्यों आत्महत्या करने जा रहा था फिल्म 'ट्रांसफॉर्मर्स' का अभिनेता, साथ ही स्वीकारा खुद पर लगा एक बड़ा आरोप

हॉलीवुड फिल्म 'ट्रांसफॉर्मर्स' के अभिनेता शिया ला बियॉफ़ अचानक चर्चा में, उन सभी महिलाओं को धोखा दिया है जिनके साथ था रिलेशनशिप

इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'ट्रांसफॉर्मर्स' के अभिनेता शिया ला बियॉफ़ अचानक उस चर्चा में आ गये जब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कई बातों चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया। उन्होंने अपने करियर के उस काले समय के बारे में बताया है जब उन्होंने आत्महत्या तक कर लेने का फैसला किया था। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे धर्म और अध्यात्म ने उनकी मदद की।

आत्महत्या करना चाहते थे शिया

शिया ला बियॉफ़ ने इस बारे में अमेरिकी बिशप रॉबर्ट बैरोन से अपनी यूट्यूब सीरीज़ वर्ल्ड ऑफ़ फायर में बात की है। 90 मिनट के लंबे इंटरव्यू में शिया ने कहा कि जब उन्होंने धर्म की ओर रुख किया था उस समय उनकी जिंदगी में आग लग हुई थी। उन्होंने कहा कि मैं नर्क से ही नहीं आ रहा था, बल्कि इस इंडस्ट्री में गाने-गाने आया था। लेकिन मैं अभिनेता नहीं बनना चाहता था और मेरी जिंदगी बिखर गई थी। उनका यह भी मानना था कि उन्होंने अतीत में कई लोगों के दिलों को चोट पहुंचाई है। उन्हें इस काम पर भी बहुत शर्म आती है, इसीलिए उन अभिनेता ने आत्महत्या करने का फैसला किया। शिया ला बियॉफ़ का कहना है कि मेरे सामने टेबल पर बंदूक थी। मैं इस दुनिया को छोड़ने वाला था। जब यह सब हुआ तो मैं जिंदा नहीं रहना चाहता था। मुझे पहले जैसी शर्मिंदगी महसूस हुई। ऐसी शर्म में आप भूल जाते हैं कि आप सांस क्यों लेते हैं। आप नहीं जानते कि अब कहाँ जाना है।

शोषण के आरोप लगे थे

आपको बता दें कि शिया ला बियॉफ़ ने अपने ऊपर लगे दुर्व्यवहार के आरोपों के बारे में खुल कर बात की। उन्होंने कहा कि इन आरोपों के सामने आने के बाद उनकी मां से उनका रिश्ता भी टूट गया। उसने कहा कि उसकी मां बहुत परेशान थी। उनका कहना है कि मेरे बारे में खबरें आई थीं कि मैंने महिलाओं का शोषण किया है। मैंने कुत्तों को गोली मार दी है। मैंने जान-बूझकर स्त्रियों को एक गुप्त रोग दिया है। उन्होंने इन सभी खबरों को बुरा बताया।

महिलाओं को धोखा देने की बात स्वीकारी

हालांकि, उसने स्वीकार किया कि उसने उन सभी महिलाओं को धोखा दिया है जिनके साथ वह रिश्ते में रहा है। हालांकि, शिया ला बियॉफ़ ने कहा कि शांति पाने और एक मठ में अध्ययन करने के बाद, उन्होंने अपनी मां के साथ अपने रिश्ते को सुधारा। उन्होंने कहा कि मैंने अन्य लोगों को देखा जिन्होंने अपने जीवन में पाप किया था, मैं उनके बारे में सोच भी नहीं सकता था। मैंने देखा कि यीशु में उसने खुद को पाया और सोचा कि इसने मुझे आशा दी।
बता दें कि 2020 में, शिया ला बियॉफ़ की पूर्व प्रेमिका और संगीतकार FKA टहनियों ने उन पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि शिया ने जानबूझकर उन्हें एक गुप्त बीमारी दी थी। 2021 में एक्टर पर लगे इन आरोपों को झूठा बताया गया था। शिया इस साल की शुरुआत में एक बच्चे के पिता बने थे। उन्होंने पार्टनर मिया गोथ के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।
Tags: Hollywood