एक बार फिर अपने अफेयर के लिए चर्चा में आये एलोन मस्क, इस बार गूगल के को-फाउंडर की पत्नी से जुड़ा नाम

एक बार फिर अपने अफेयर के लिए चर्चा में आये एलोन मस्क, इस बार गूगल के को-फाउंडर की पत्नी से जुड़ा नाम

एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि मस्क और गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के बीच अफेयर था और इस वजह से ब्रिन और शनहान के बीच तलाक भी होने वाला है

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक और टेस्ला के संस्थापक एलोन मस्क किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते है। एलोन मस्क अपने रंगीन मिजाज और अफेयर्स के लिए भी अक्सर चर्चा में रहते है। अब एक बार फिर उनका नाम गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ जोड़ा जा रहा है। दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि मस्क और गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के बीच अफेयर था और इस वजह से ब्रिन और शनहान के बीच तलाक भी होने वाला है। मस्क ने ट्विटर पर इन दावों को खारिज किया है।
इस बारे में एलोन मस्क ने कहा कि वह और गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन अच्छे दोस्त हैं। उनकी पत्नी के साथ उनके अफेयर की खबरें बकवास हैं। सोमवार को अपनी प्रतिक्रिया ट्वीट करते हुए मस्क ने लिखा - यह सब निराधार है। सर्गेई और मैं दोस्त हैं। हम कल रात एक पार्टी में थे। मैंने पिछले तीन वर्षों में केवल दो बार निकोल को देखा है, दोनों बार हमारे आसपास बहुत सारे लोगों के साथ। लोग कुछ भी रोमांटिक नहीं थे।
एलोन मस्क ने भी अखबार में छपी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया में एक ट्वीट लिखा, कि इस साल चरित्र का उल्लंघन एक नए स्तर पर पहुंच गया है। लेकिन, ये लेख कुछ भी नहीं हैं। मैं पागलों की तरह काम करता हूं। मेरे पास इस तरह की चीजों के लिए समय नहीं है।इन आरोपों में कोई बड़ा व्यक्ति शामिल नहीं है। क्या उनका साक्षात्कार भी हुआ है? सर्गेई ने 2018 में निकोल शनहान से शादी की। निकोल लीगल टेक की संस्थापक हैं। उनकी बच्ची का जन्म 2018 में हुआ था। वॉल स्ट्रीट की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क और निकोल का पिछले साल दिसंबर में अफेयर था। इस बीच, सर्गेई और निकोल एक साथ रह रहे थे। कुछ हफ्ते बाद, ब्रीन ने आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए तलाक के लिए अर्जी दी।
रिपोर्ट में कहा गया है कि सर्गेई द्वारा तलाक के लिए दायर किए जाने के बाद मस्क ने उनसे माफी मांगने की कोशिश की। एक पार्टी में, मस्क माफी के लिए सर्गेई के पीछे दौड़ रहे थे। ब्रीन ने अपनी माफी स्वीकार कर ली, लेकिन पुराने दोस्तों का अब कोई रिश्ता नहीं है। ब्रिन ने कहा कि 2008 में एलोन मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला को वित्तीय संकट के दौरान डूबने से बचा लिया गया था।
Tags: Elon Musk