वायरल वीडियो : जब एक कार पर आसमान से बरसी मौत, देखिये दिल दहला देने वाला नजारा

वायरल वीडियो : जब एक कार पर आसमान से बरसी मौत, देखिये दिल दहला देने वाला नजारा

मार्च 2021 के आसपास हुआ था हादसा, फ्लोरिडा में हुए एक विमान हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई

जीवन में कब क्या हो जाये कुछ कहा नहीं बता सकता। कभी-कभी कोई अप्रिय घटना घट जाती है, जिसके बारे में सपने में भी नहीं सोचा होता। कभी कभी कुछ ऐसे भयानक दुर्घटना हो जाती है कि समझ नहीं आता कि अब आगे क्या किया जाए। कई बार दुर्घटना का शिकार व्यक्ति कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं होता है। हो सकता है आप अपने तरीके से सारी सावधानियां रख रहे है पर क्या करें जब कोई आपदा आसमान से आ जाए।

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया, जिसमें एक दुर्घटना का विचलित कर देने वाला दृश्य देखने को मिल रहा हैं। आकाश की मौत का वीभत्स वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जिसे दर्शकों ने घातक बताया। एक खाली सड़क पर एक कार गुजर रही थी तभी अचानक आसमान से मौत की बारिश हुई। दरअसल एक कार पर अचानक दुर्घटनाग्रस्त विमान गिर गया और देखते ही देखते कार शोला बन गया। अचानक जब आग की लपटें सड़क पर उठने लगी तो उसकी चमक दूर से देखी जा सकती थी। हादसा इतना चौंकाने वाला था कि आसपास के लोग कुछ देर तक कुछ समझ नहीं पा रहे थे। ये वीडियो हादसा एक साल पुराना है। जिसे अब ट्विटर पर शेयर किया गया है। ये घातक वीडियो फ्लोरिडा में नॉर्थ पेरी एयरपोर्ट के पास पेम्ब्रोक पाइन्स में बनाया गया था।

गौरतलब है कि हादसा मार्च 2021 के आसपास हुआ। फ्लोरिडा में हुए एक विमान हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इसमें टेलर बिशप नाम का एक 4 साल का लड़का भी शामिल था, जो कार से टकराने के समय अपनी मां के साथ यात्रा कर रहा था। जबकि मां की जान बच गई। जो पेशे से शिक्षक है। हादसे के बाद मां कार से बाहर निकली और मदद के लिए चिल्लाती रही, अपने बच्चे की जान की भीख मांगती रही, लेकिन उस वक्त मदद के लिए कोई उसके पास नहीं पहुंचा। कुछ देर बाद रेस्क्यू टीम पहुंची, लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा सका। इंजन में खराबी देखते ही विमान को दिशा बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा। विमान हवाईअड्डे के रनवे से कुछ सौ फुट की दूरी पर एक कार से टकरा गया और चकनाचूर हो गया।