पाकिस्तान : नहीं रहे मशहूर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत हुसैन, अपने घर में पाए गए मृत

पाकिस्तान : नहीं रहे मशहूर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत हुसैन, अपने घर में पाए गए मृत

तीन तीन शादियाँ और तलाक को लेकर चर्चा में रहे थे आमिर

पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत हुसैन का  49 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। आमिर लियाकत हुसैन आज कराची में अपने घर में मृत पाए गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लियाकत को आगा खान विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट में कोई गड़बड़ी नहीं मिली है।
आमिर लियाकत हुसैन का पोस्टमॉर्टम जिन्ना पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में किया जाएगा। इस बीच, नेशनल असेंबली के अध्यक्ष राजा परवेज अशरफ ने एमएनए अमीर लियाकत हुसैन के निधन की खबर मिलने के बाद शुक्रवार शाम 5 बजे तक के लिए सत्र स्थगित कर दिया।
बता दें कि लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए और उस वर्ष के अंत में हुए आम चुनावों में कराची से सांसद चुने गए। हालांकि बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी। वह पहले मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के प्रमुख नेता थे और अगस्त 2016 में उन्होंने पार्टी से नाता तोड़ लिया और कहा कि वह राजनीति छोड़ देंगे। लियाकत कई सालों से मीडिया इंडस्ट्री में काम कर रहे थे।
उनका जन्म 5 जुलाई 1972 को हुआ था। इनके दो बच्चे भी हैं। आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं। उन्होंने दूसरी शादी 2018 में तौबा अनवर से की थी। बाद वाले ने उसे तलाक दे दिया। इसके बाद उन्होंने साल 2022 में दानिया शाह से शादी की। दानिया शाह उनसे 31 साल छोटी थीं। हालांकि शादी के कुछ दिनों बाद ही दानिया ने तलाक के लिए अर्जी दी।
Tags: Pakistan