तो क्या एलन मस्क की होने वाली है “संदिग्ध परिस्थितियों” में मौत?, क्या है उनके ट्वीट का अर्थ

तो क्या एलन मस्क की होने वाली है “संदिग्ध परिस्थितियों” में मौत?, क्या है उनके ट्वीट का अर्थ

मस्क के एक ताजा ट्वीट ने सोशल मीडिया पर मचा दिया तहलका

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क इन दिनों बहुत चर्चा में हैं। हाल ही में मस्क ट्वीटर को खरीदने के कारण चर्चा में आये है। मास्क आये दिन मज़ेदार ट्वीट करते रहते हैं। हाल ही में उनके एक ताजा ट्वीट ने तहलका मचा दिया है। इस ट्वीट में उन्होंने 'संदिग्ध परिस्थितियों में मौत' की बात कही है। उनके इस ट्वीट पर लोग लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
एलोन मस्क ने ट्वीट किया, "अगर मैं संदिग्ध परिस्थितियों में मर जाता हूं तो यह बहुत अच्छा होगा।" एलोन मस्क के ट्वीट का कोई सीधा मतलब नहीं है, लेकिन एक अनुमान यह है कि मस्क नाइस नोइन 'हां' गाने का जिक्र कर रहे हैं। मस्क ने जिस गीत या एल्बम का उल्लेख किया है, वह TWENTY2 नामक एक बैंड का है, जिसे वर्ष 2018 में रिलीज़ किया गया था।
आपको बता दें कि सामने आने के बाद से मस्क का ट्वीट वायरल हो गया है। मस्क के ट्वीट को एक घंटे से भी कम समय में 33,000 से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया। एलोन मस्क के ट्वीट पर लोग हल्के-फुल्के अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके जवाब में लोग कह रहे हैं कि दुनिया को अभी भी मस्क की इतनी जरूरत है कि वो इतनी तेजी से नहीं जा सकते। जैसा कि एक यूजर ने लिखा, मस्क को हमें हर कीमत पर बचाना है।
हालांकि मस्क के ट्वीट को लेकर कुछ यूजर्स गंभीर थे। एक यूजर ने लिखा, ''इसे मजाक भी मत समझो।'' आपको अभी भी कई समस्याओं का समाधान करना है। कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि वे मस्क को बचा लेंगे। एक यूजर ने तो यहां तक लिखा, 'अगर मस्क को कुछ हो जाता है, तो क्या वो ट्विटर को अपने पास रख सकते हैं?
Tags: Elon Musk