इस क्रिकेटर के प्लेन की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

इस क्रिकेटर के प्लेन की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, जानिए पूरा मामला

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रैविस हेड और उनकी मंगेतर के साथ हुआ हादसा, जेसिका ने साझा की कहानी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ट्रैविस हेड और उनकी मंगेतर जेसिका डेविस दोनों एक छोटे से विमान से मालदीव में छुट्टियां मनाकर घर लौट रहे थे। इस दौरान विमान को एयर डिफेक्टिव आइलैंड पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी।
इस बात की जानकारी खुद जेसिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने लिखा, "मालदीव से मेरे घर के रास्ते में एक समस्या थी।" इससे हमारी एक घंटे की उड़ान 30 मिनट के भीतर एक द्वीप पर उतर गई। हमारा घर केवल 45 मिनट की दूरी पर था। उन्होंने कहा कि जब विमान की आपात लैंडिंग हुई तो विमान रनवे पर फिसल गया और दूसरे प्रयास में जमीन पर उतार गया। ट्रैविस हेड की मंगेतर जेसिका 6 महीने की गर्भवती हैं।
ट्रैविस हेड के मंगेतर ने लिखा, "यह एक फिल्म की तरह था। स्टाफ ने हमें और सभी यात्रियों को एक कमरे में बंद कर दिया, जहां पानी नहीं था, मोबाइल सिग्नल नहीं था और संचार का कोई साधन नहीं था। सभी को यहां 45 मिनटों के लिए बंद कर दिया गया था, जिससे लोग बहुत डरे हुए थे। जेसिका ने लिखा, "आखिरकार, स्टाफ हमें उस कमरे से बाहर निकाल कर एक अच्छे कमरे में ले गया, जहाँ बैठने की जगह, टीवी और वाई-फाई भी था। विमान को रेस्क्यू करने के दौरान करीब 4 घंटे दर्द में बिताए गए। जेसिका ने अपनी पोस्ट में कहा कि सभी यात्रियों का स्वास्थ्य अच्छा है और किसी को कुछ नहीं हुआ है.
क्रिकेट करियर की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज ट्रैविस हेड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट, 45 वनडे और 17 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 1578 रन, वनडे में 1463 रन और टी20 में 345 रन बनाए हैं। ट्रैविस हेड इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल चुके हैं।
Tags: Australia