अब मुफ्त नहीं रहेगा टि्वटर, जानिए नए मालिक एलन मस्क ने क्या घोषणा की

अब मुफ्त नहीं रहेगा टि्वटर, जानिए नए मालिक एलन मस्क ने क्या घोषणा की

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के बाद से लगातार चर्चा में हैं एलन मस्क

दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को खरीदने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। इन सबके बीच उन्होंने संकेत दिया है कि निकट भविष्य में ट्विटर का इस्तेमाल मुफ्त में नहीं किया जा सकेगा। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको कुछ पैसे देने पड़ सकते हैं। हालांकि एलन मस्क ने साफ किया कि यह कैजुअल यूजर्स के लिए हमेशा फ्री रहेगा। इस बारे में एलन मस्क ने ट्वीट किया कि सामान्य यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा, लेकिन कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को थोड़ी सी कीमत चुकानी पड़ सकती है।
बता दें कि इससे पहले एलन मस्क ने मंगलवार को न्यूयॉर्क में मेट गाला में भी शिरकत की थी । इस बीच, उन्होंने कहा कि ट्विटर की सफलता में एक महत्वपूर्ण कदम अपने उपयोगकर्ता आधार का उल्लेखनीय रूप से विस्तार करना होगा। मस्क ने कहा "मैं चाहता हूं कि अमेरिका का एक बड़ा हिस्सा ट्विटर पर हो और बातचीत में शामिल हो।"
गौरतलब है कि ट्विटर की रिपोर्ट है कि संयुक्त राज्य में इसके लगभग 40 मिलियन दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं।  एलन मस्क चाहते हैं कि अमेरिका में अधिक उपयोगकर्ता ट्विटर का उपयोग करें। एलोन मस्क ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीदने के लिए तैयार हो गए हैं। कई रिपोर्ट्स का दावा है कि एलन मस्क कंपनी में बड़े बदलाव करने के मूड में हैं। यह भी कहा जा रहा है कि सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गड्डे को कंपनी से हटाया जा सकता है।