इन्टीमेट वीडियो बनाने के लिये एक मॉडल को अरबपति उद्योगपति ने की थी 6 करोड़ की ऑफर!

मॉडल ने ऐसे किसी भी काम के लिए किया इनकार, कहा - मात्र पैसा कमाना उद्देश्य नहीं हैं

एक मॉडल ने हाल ही में एक जानी-मानी अरबपति द्वारा उन्हें करोड़ों रुपये की पेशकश करने का सनसनीखेज खुलासा किया है। मॉडल के अनुसार, अरबपति उसके साथ एक अंतरंग वीडियो रिकॉर्ड करना चाहता था। मॉडल ने अरबपति के 6 करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकराकर यह सनसनीखेज खुलासा किया है। कनाडा की 24 वर्षीय मॉडल एलिस इरविंग का कहना है कि एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया था।
आपको बता दें कि कानूनी रूप से अरबपति की पहचान का खुलासा करने में असक्षम एलिस ने डेली स्टार से बातचीत में कहा कि वह व्यापारी एक जाने-माने अरबपति हैं। उसने मुझसे व्यक्तिगत रूप से मिलने की भी कोशिश की। एलिस इरविंग ने कहा, "मैं ऐसा कुछ नहीं करने जा रही हूं।" ऐसा करने से मेरा करियर खत्म हो सकता है। एलिस का कहना है कि वह व्यक्तिगत रूप से कभी किसी से नहीं मिलती। यह उसका नियम है। उनका कहना है कि एक मॉडल के रूप में काम करना एक बात है और वीडियो बनाना दूसरी बात। मुझे इसके लिए पैसे मिलते हैं लेकिन मुझे यह करना पसंद नहीं है।
हालांकि मॉडल एलिस इरविंग अभी भी लाखों रुपये महीने कमाती हैं। उनका कहना है कि इसके लिए उन्हें साल में 365 दिन काम करना पड़ता है। वह पिछले 6 साल से लगातार काम कर रही हैं और अपनी मेहनत के दम पर आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. मैंने वही किया है जो मुझे करना पसंद है। एलिस के इंस्टाग्राम पर भी साढ़े चार मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह वहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एलिस ऑनलाइफन्स की एक मॉडल है। एलिस ने यह भी कहा कि यह उनके लिए एक बड़ा ऑफर था लेकिन, मैंने अपने भविष्य के बारे में सोचा। मैं अपनी क्षमता को जानती हूं और मुझे सिर्फ पैसे के लिए कुछ नहीं करना है। मुझे अंदर से काम करना पसंद है। मॉडल ने यह भी दावा किया है कि उसके पास भविष्यवाणी करने की आध्यात्मिक शक्ति है।
Tags: Feature