तीन प्रेमिकाओं के साथ रहने वाले इस शख्स ने सभी के साथ रोमांस के लिए बनाया है टाइमटेबल

तीन प्रेमिकाओं के साथ रहने वाले इस शख्स ने सभी के साथ रोमांस के लिए बनाया है टाइमटेबल

आज के समय में हर नौजवान अपनी प्रमिका बनाना चाहता है और अपना बाकी का जीवन वह उसी के साथ बिता सके ऐसे सपने देखता है। हालांकि आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है जो एक नहीं अपनी तीन-तीन प्रेमिकाओं के साथ एक साथ शादी करने जा रहा है। केन्या के रहने वाले इस शख्स का नाम स्टीवो है और वह अपनी तीनों गर्लफ्रेंड के साथ एक साथ ही रहता है। खास बात तो यह है कि उसकी तीनों प्रेमिका एकदूसरे की बहन है। 
एक इंटरव्यू में केट, इव और मेरी नाम की तीनों बहनों ने खुलसा किया की वह स्टीवो के साथ शादी करने जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे पहले स्टीवो की मुलाक़ात केट के साथ हुई थी। जिसके बाद केट ने स्टीवो को अपनी दोनों बहनों से मिलाया था। जिसके बाद चारों ने एक साथ रहने का निर्णय लिया था। चारों एक साथ एक ही छत के नीचे खुशी से रह रहे है। स्टीवो कहते ही वह तीनों के प्रति काफी वफ़ादार है। 
स्टीव कहते है कि वह उनका प्यार किसी एक लड़की के लिए नहीं है। वह एक बहुपत्नीत्व वाले व्यक्ति के रूप में रहना चाहते है। यह बात उनकी तीनों प्रमिका भी जानती है। वह हमेशा उनके पति ईमानदार और वफादार रहेगे। फिलहाल वह सभी एक दूसरे से काफी कुछ सीख रहे है और उनके रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए समय ले रहे है। वह एक टाइमटेबल का पालन करते है। जिसमें यह तय किया गया है कि किस दिन कौन स्टीवों के साथ रहेगा। 
स्टीव ने कहा कि वह हर सोमवार को मैरी, मंगलवार को केट और बुधवार को ईव के साथ रहता है और सभी सप्ताहांत पर एक साथ मिलते हैं और एक अच्छे समय का आनंद लेते हैं। तीनों बहनों का कहना है कि यह पहली बार है जब वे एक ही आदमी के साथ रिश्ते में हैं। मार्च 2014 में, केन्या की संसद ने एक विधेयक पारित किया जिसमें पुरुषों को एक से अधिक महिलाओं से शादी करने की अनुमति दी गई। यह प्रथा देश में पारंपरिक और मुस्लिम समुदायों में आम मानी जाती है।