पाकिस्तानी संसद में बैठे मंत्रीजी पेट खुजाते हो गए हैं वायरल, इस अभिनेत्री सहित लोगों ने लिये मजे!

पाकिस्तानी संसद में बैठे मंत्रीजी पेट खुजाते हो गए हैं वायरल, इस अभिनेत्री सहित लोगों ने लिये मजे!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने मंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई

इन दिनों पाकिस्तान और पाकिस्तान की राजनीति दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। राजनीतिक उथल-पुथल से गुजर रहे पाकिस्तान के PML-N के नेता चौधरी जामिल का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे नेशनल एसेंबली हॉल में अपने पेट पर बुरी तरह खुलजी करते हुए नजर आते हैं।
आपको बता दें कि भरी एसेंबली में पाकिस्तान के एक मंत्री हर बात से बेफिक्र होकर अपने पेट खुजाते नजर आ रहे हैं और इस पर पाकिस्तान की एक्ट्रेस मथिरा ने जमकर खिल्ली उड़ाई है। साथ ही पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने नेता की इस हरकत की निंदा की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री अपनी कुर्सी पर बैठे हुए हैं। बैठे-बैठे ही वो अपने कुर्ते को ऊपर करने के बाद अपने पेट को बुरी तरह खुजलाने में लग गये हैं। अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो के सामने आने के बाद जामिल की जमकर आलोचना हो रही है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने मंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाते हुए मंत्री को इंसान बनने तक की नसीहत दे दी। मथिरा ने नेताजी को ट्रोल करते हुए लिखा- खुजली होना नॉर्मल है लेकिन प्लीज इसे कैसे करते हैं ये मत बताओ। इंसान बनो, सांड नहीं। 
बता दें कि एकट्रेस की अभिनेत्री मथिरा ने मंत्री पर भड़ास निकालने में अपनी कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मंत्री के खुजली वीडियो पर कमेंट करते हुए मथिरा ने लिखा- मुझे माफ करे मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रही थी। खुजली करना नॉर्मल है लेकिन इसे सुपर प्रोफेशनल प्लेस पर ना करें। आप इंसान हैं जानवर नहीं हैं। ये वीडियो तो सच में, अल्लाह माफ करें। नो कमेंट। लेकिन मैं किसी का मजाक नहीं बना रही। पब्लिक प्लेस में ऐसी हरकत करने वाला शख्स जानवर की तरह है।
Tags: Pakistan