अमेरिका के लॉस एंजिलिस में दिनदहाड़े एक महिला से लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में दिनदहाड़े एक महिला से लूटपाट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग द्वारा जारी वीडियो के अनुसार, एक महिला को दिन के उजाले में व्यस्त सड़क से भागते देखा जा सकता है, पिछले सप्ताह हुई थी घटना

अमेरिका के लॉस एंजिलिस में पुलिस उन लुटेरों के जोड़े की तलाश कर रही है, जिन्होंने मदद की तलाश में भाग रही एक महिला को अपनी कार से टक्कर मार कर उसे घायल कर दिया। लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग द्वारा जारी एक वीडियो के अनुसार, महिला को दिन के उजाले में व्यस्त सड़क पर भागते देखा जा सकता है। पुलिस ने बताया कि घटना पिछले हफ्ते की है जब महिला ज्वैलरी डिस्ट्रिक्ट के एक ज्वैलरी स्टोर से बाहर निकली और हमलावरों ने सिल्वर डॉज चैलेंजर में उसका पीछा करना शुरू कर दिया।
सीसीटीवी में वह पल कैद हो गया जब दोनों चोरों ने महिला को कार से टक्कर मारी और बाहर आकर उसकी घड़ी छीन ली। सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्लिप में एक महिला सड़क पर सफेद रंग की एसयूवी को रोकने की कोशिश करती नजर आ रही है। हालांकि, जैसे ही एसयूवी घूमती है, डॉज कार तेज हो जाती है और महिला को टक्कर मार देती है।
पुलिस प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, पीड़िता को केवल मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने कहा कि आभूषण की दुकान से निकलने के बाद महिला का पीछा किया जा रहा था। उन्हें एक चौराहे पर देखा गया, जहां एक व्यक्ति पीड़ित के वाहन की ओर भागा और चालक की साइड की खिड़की तोड़ दी। महिला ने वाहन से भागने की कोशिश की, लेकिन भारी ट्रैफिक के कारण वह उसमें सफल नहीं हो पाई। 
Tags: USA