पाकिस्तान का होने वाला नया प्रधानमंत्री माइक बहुत गिराता है, देखें मजेदार वीडियो

पाकिस्तान का होने वाला नया प्रधानमंत्री माइक बहुत गिराता है, देखें मजेदार वीडियो

पाकिस्तान में हो रहा राजनीतिक घटनाक्रम फिलहाल काफी सुर्खियों में बना है। इमरान खान के अविश्वास प्रस्ताव में विफल होने के बाद अब शाहबाज शरीफ पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री होंगे। हालांकि इसी बीच सोशल मीडिया पर नए होने वाले प्रधानमंत्री का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें पोडियम पर खड़े शाहबाज के हाथों से माइक्रोफोन गिर जाता है। वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे है। 
कई लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी जारी की है। कई लोगों का कहना है की पाकिस्तान में आगे भी मनोरंजन जारी रहेगा। तो कईयों ने तो यह भी कह डाला कि भारत को शाहबाज को कतई हल्के में नहीं लेना चाहिए। वह सच में सबकुछ हिलाकर रख देते है।  
शरीफ कल राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से मुलाकात करेंगे और सरकार का नया नेता 11 अप्रैल को आधिकारिक तौर पर चुना जाएगा। यह घोषणा नेशनल असेंबली (एनए) के अध्यक्ष असद कैसर और उपाध्यक्ष कासिम सूरी के अपने पद से इस्तीफा देने के बाद हुई। इस बीच, कैबिनेट मंत्री फवाद हुसैन ने खान के निष्कासन पर टिप्पणी करते हुये कहा "पाकिस्तान के लिए दुखद दिन... लुटेरों की वापसी एक अच्छा आदमी घर भेज दिया गया।" आधी रात से कुछ मिनट पहले पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान अविश्वास मत में विफल रहे, जिससे वह देश के इतिहास में मतदान से बाहर होने वाले पहले प्रधान मंत्री बन गए। 
Tags: Pakistan