Viral Video : जानिये कार्गो विमान इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान कैसे हुआ क्रैश

Viral Video : जानिये कार्गो विमान इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान कैसे हुआ क्रैश

हादसे के समय विमान में कोई यात्री नहीं था, विमान में थे मात्र दो कर्मचारी

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं, इनमें से कुछ वीडियो को देखकर हर कोई सहम जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में मध्य अमेरिका के एक एयरपोर्ट से सामने आया है। मध्य अमेरिकी देश कोस्टा रिका में गुरुवार को आपात लैंडिंग के दौरान एक मालवाहक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसा जुआन संतामारिया अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हुआ। हालांकि, दुर्घटना के बाद हवाईअड्डे को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया और शाम छह बजे तक बंद रहा।
मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के समय विमान में कोई यात्री नहीं था। कार्गो विमान में चालक दल के केवल दो सदस्य मौजूद थे। जो गंभीर रूप से घायल नहीं हुए थे और उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। यह जानकारी कोस्टा रिका फायर चीफ हेक्टर शावेज ने दी। रेड क्रॉस कार्यकर्ता गुइडो वास्केज़ के अनुसार, एहतियात के तौर पर विमान में मौजूद दोनों कर्मचारियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। हादसे से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जर्मन लॉजिस्टिक्स दिग्गज डीएचएल को एक चमकते पीले विमान से धुआं छोड़ते हुए और लैंडिंग के दौरान रनवे से फिसलते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, पीछे के पहिये अलग हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 10.30 बजे हुआ। बोइंग-757 ने सांता मारिया हवाई अड्डे से उड़ान भरी। लेकिन कुछ देर बाद वह 25 मिनट बाद लौट आए। लैंडिंग के दौरान उनका एक्सीडेंट भी हो गया था। चालक दल ने स्पष्ट रूप से स्थानीय अधिकारियों को हाइड्रोलिक समस्या के बारे में चेतावनी दी थी।
Tags: America