पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के बोल बच्चन; आलू-टमाटर के दामों पर नजर रखने प्रधानमंत्री नहीं बना!

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के बोल बच्चन;  आलू-टमाटर के दामों पर नजर रखने प्रधानमंत्री नहीं बना!

हमारा पडोसी देश पाकिस्ताोन इस समय महंगाई की मार से बेहाल है। पाकिस्तान की राजनीति में फिलहाल ये ये अहम मुद्दा बना हुआ है और विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने के फ़िराक में है। विपक्षी दलों ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया. इस पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भड़क गये। इमरान खान ने रविवार को अविश्वास प्रस्ताव पेश करने के लिए विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि वह 'आलू और टमाटर' की कीमतों पर लगाम लगाने के लिए राजनीति में नहीं आए हैं।
आपको बता दें कि पहले पाकिस्तान को एक मात्र विश्व कप जिताने वाले और वर्तमान में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के हाफिजाबाद में एक राजनीतिक रैली को संबोधित करते हुए आलू और टमाटर की कीमतों को लेकर विपक्ष पर निशाना बोला है. इमरान ने कहा कि वो आलू और टमाटर की कीमतों को काबू करने के लिए राजनीति में नहीं आए हैं। सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा- 'मैंने आलू और टमाटर के दाम जानने के लिए पालिटिक्सत नहीं ज्वािइन की। मैंने पाकिस्ताकन के युवाओं की बेहतरी के लिए राजनीति में कदम रखा। यदि हम महान राष्ट्र बनना चाहते हैं तो हमें सचाई का साथ देना होगा। मैं पिछले 25 वर्षों से यही सीख दे रहा हूं। आने वाले वक्त  में लोग देखेंगे कि जो लोग मुझे हटाने की कोशिश कर रहे हैं वे अपनी ही साजिशों में फंस जाएंगे।
बता दें कि इमरान खान ने पाकिस्तान एक महान राष्ट्र बननेकी बात करते हुए कहा “मेरी सरकार की ओर से लिए गये निर्णयों से देश को फायदा होगा। मैं देश के युवाओं की खातिर राजनीति में आया हूं। राजनीति में आकर मुझे कोई निजी फायदा नहीं हुआ है। मेरे पास पहले से वह सब कुछ है जिसका हर आदमी सपना देखता है।
Tags: Pakistan