रूसी राष्ट्रपति पुतिन के संबंध में बल्गारिया के विख्यात भविष्यवक्ता बाबा वांगा ने क्या कहा था, आपको पता है!?

रूसी राष्ट्रपति पुतिन के संबंध में बल्गारिया के विख्यात भविष्यवक्ता बाबा वांगा ने क्या कहा था, आपको पता है!?

बाबा वंगा ने अमेरिका पर अल कायदा के हमले की सटीक भविष्यवाणी की

आज रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध का दसवां दिन है। दिन ब दिन यूक्रेन के हालात गंभीर होते जा रहे। विश्व के तमाम देश रूस पर तमाम तरह के प्रतिबंध लगा रहे है, पर इसके बाद भी रूस लगातार हमले किये जा रहा है। अब तो रूस ने हमले के लिए मिसाइल का उपयोग भी शुरू कर दिया है। इस बीच रूस के संबंध में प्रसिद्ध बल्गेरियाई भविष्यवक्ता बाबावंगा की भविष्यवाणी चर्चा में है।
आपको बता दें कि रूस के संदर्भ में बाबा वंगा ने कहा कि रूसी शासक को कोई नहीं रोक सकता, रूस सभी विरोधियों को रास्ते से हटाकर दुनिया पर राज करेगा। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार यूरोप वीरान हो जाएगा। अब यूक्रेन-रूस संकट और वर्तमान स्थिति के बीच बाबा वंगा की भविष्यवाणियों पर चर्चा हो रही है।
 गौरतलब है कि रूस ने तीसरे विश्व युद्ध की धमकी देते हुए यूक्रेन पर आक्रमण कर दिया है।  इस बीच, बल्गेरियाई पैगंबर बाबा वंगा की भविष्यवाणियों का विश्लेषण किया जा रहा है।  बाबा वंगा का जन्म 1911 में हुआ था। 1996 में जब उनकी मृत्यु हुई, तब तक उन्होंने 5097 की भविष्यवाणी कर दी थी। बाबा वंगा ने भविष्यवाणी की थी कि यूरोप तबाह और उजाड़ होगा और रूस दुनिया पर शासन करेगा। रूस का शासक विश्व का शासक बनेगा। रूस को कोई नहीं रोक पाएगा, सारे विरोधियों को कुचलकर रूसी शासक विश्व में सर्वोच्च हो जाएगा।  यूक्रेन-रूसी संकट के बीच विशेषज्ञों ने बाबा वंगा की भविष्यवाणी का अध्ययन किया।
आपको बता दें कि बाबा वंगा ने अमेरिका पर अल कायदा के हमले की सटीक भविष्यवाणी की थी। इसने 2000 सुनामी की भी भविष्यवाणी की थी। अमेरिका में अफ्रीकी मूल के राष्ट्रपति की भविष्यवाणी, एक ब्रिटिश राजकुमारी की मृत्यु की भविष्यवाणी सच हुई। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि 2022 में एक बड़ी प्राकृतिक आपदा दुनिया पर हमला करेगी।  एक महिला ज्योतिषी बाबा वंगा का मानना ​​था कि 5097 में दुनिया खत्म हो जाएगी, इसलिए उन्होंने आने वाले वर्षों के लिए कोई भविष्यवाणी नहीं की।