जब रूसी सैनिक ने बुजुर्ग की कार पर टैंक चढ़ा दिया, सौभाग्य से वो बच गए

जब रूसी सैनिक ने बुजुर्ग की कार पर टैंक चढ़ा दिया, सौभाग्य से वो बच गए

पूरी तरह चकनाचूर कार की गेट को 6-7 युवक खोलने की कोशिश कर रहे , कार में सवार बुजुर्ग की जान बच गई

वर्तमान समय में यूक्रेन रूस के हमलों के बीच साँस ले रहा है. रूस द्वारा देश पर हमला जारी है। इसी बीच शुक्रवार को यूक्रेन की सड़कों पर रूसी टैंक दिखे। ये टैंक इतने तेज और अपने लक्ष्य पर लगे थे कि तेजी से दौड़ रहे टैंक सामने आने वाले हर चीज को वो कुचल देने पर तुले थे। ऐसे कई सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आए, जिसमें रूसी टैंक सड़क पर मौजूद कारों को कुचल रहे थे और उन्हें टक्कर मार रहे थे। इन्ही में से एक ऐसा भयानक वीडियो भी सामने आया जब यूक्रेन की राजधानी में एक रूसी टैंक एक कार को कुचल देता है जिसमें एक नागरिक अभी भी अंदर है।
आपको बता दें कि एक यूक्रेनी पत्रकार एलेक्जेंडर ख्रेबेट ने इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को घटना से कुछ दूर से कीव के ओबोलोन जिले में एक छत पर रिकॉर्ड किया गया था और उस क्षण को दिखाया गया था जब टैंक ने कार को कुचल दिया था। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक पूरी तरह चकनाचूर कार की गेट को 6-7 युवक खोलने की कोशिश कर रहे हैं। अच्छी बात ये रही कार में सवार बुजुर्ग की जान बच गई। घटना के बाद इस कार के आसपास मौजूद लोगों ने कार की गेट खोलकर बुजुर्ग को बाहर निकालने की कोशिश की। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से साझा किया जा रहा है।
आपको बता दें कि रूस ने गुरुवार को यूक्रेन पर हमला कर दिया था। फिलहाल स्थिति और भयवाह है। इस युद्ध के कारण की बात करें तो लड़ाई का मुख्य कारण यूक्रेन का अमेरिकी नेतृत्व वाले सैन्य संगठन नाटो का सदस्य बनने की कोशिश है। वहीं रूस ने अमेरिका से यूक्रेन को नाटो का सदस्य नहीं बनाने देने की बात कही थी लेकिन अमेरिका ने इससे इनकार कर दिया।
Tags: Russia