कोरोना के कारण इस देश के प्रधानमंत्री ने कैन्सल की खुद की शादी, जानें क्या कहा

कोरोना के कारण इस देश के प्रधानमंत्री ने कैन्सल की खुद की शादी, जानें क्या कहा

बढ़ते हुए केसों के कारण न्यूजीलैंड में लगा दिए गए है कड़े प्रतिबंध

दुनिया भर में कोरोना संक्रमण के कारण काफी बुरे हाल है। विभिन्न कार्यक्रमों को बढ़ते हुये संक्रमण के कारण स्थगित करने के कई उदाहरण सामने आए है। हालांकि कई लोग ऐसे भी है जो संक्रमण के बावजूद अपने कार्यक्रमों को नहीं रोक रहे है। कई स्थानों पर शादी के बाद शादी में आए मेहमानों के एक साथ कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आई है। हालांकि इसके बावजूद लोग समजने को तैयार नहीं है। ऐसे में सरकार द्वारा कडक कदम उठाए जा रहे है। इन सबके बीच एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक देश की प्रधानमंत्री ने बढ़ते हुये कोरोना संक्रमणों को देखते हुये अपनी ही शादी कैंसल कर दी है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसीन्डा ऐर्दर्न ने अपनी शादी को कैंसल करने का निर्णय लिया है। बढ़ते हुये करोना के केसों के कारण न्यूजीलैंड में रविवार की मध्य रात से कडक प्रतिबंधो को अमल में ला दिया गया है। मास्क पहनने तथा पब्लिक प्लेस पर मर्यादित लोगों को एकत्रित होने जैसे कई नियम लागू कर दिये गए है। इसके अलावा इंडोर बार तथा रैस्टौरेंट जैसे स्थानों पर भी शादी जैसे आयोजनों में मात्र 100 लोगों की अनुमति दी गई है। वहीं वैक्सीन पास का इस्तेमाल ना करने वाले लोगों के लिए यह मर्यादा मात्र 25 लोगों की है। 
ऐसे में देश के प्रधानमंत्री जेसीन्डा ने अपनी शादी फिलहाल के लिए कैंसल करने की बात कहीं है। अफवाह थी कि प्रधान मंत्री अपने लंबे समय के साथी, फिशिंग-शो होस्ट क्लार्क गेफोर्ड से जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे थे। हालांकि अभी शादी की तय तारीख सामने नहीं आई थी, पर एक इंटरव्यू में उन्हों ने कहा की उनकी शादी अभी नहीं हो रही और वह उन सभी नागरिकों की पार्टनर बन गई है, जो इस दारू से गुजरे है।