स्ट्रीट फूड खरीदना महिला को पड़ा भारी, खाने में से निकला पुरुष का प्राइवेट पार्ट; सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

स्ट्रीट फूड खरीदना महिला को पड़ा भारी, खाने में से निकला पुरुष का प्राइवेट पार्ट; सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दी सभी को जानकारी

आफ्रिका के देश घाना में से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक महिला जब खाना खा रही थी, तभी उसे अपने भोजन में से पुरुष के गुप्तांग जैसी चीज का आभास हुआ। जब महिला ने ध्यान से उसे देखा तो वह चीज उसे सच में पुरुष का प्राइवेट पार्ट मालूम पड़ी। महिला ने तुरंत ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और उसमें उसने एक वीडियो पोस्ट कर के इस बारे में सभी को जानकारी दी। 
वीडियो में महिला मांस का टुकड़ा दिखाती हुई नजर आ रही है। महिला ने स्ट्रीट फुट के एक स्टॉल से तुओ झफ़ी नाम की एक चीज खरीदी थी। जो की वहाँ का एक मशहूर फुट आइटम है। अनाज और मांस में बनी यह आइटम हर स्ट्रीट फूड पर आसानी से उपलब्ध हो जाती है। महिला ने भी इन स्ट्रीट फूड वेंडर्स के पास से यह आइटम खरीदी थी। हालांकि जब से उसे खाने में लिंग जैसी चीज मिली है वह काफी सदमे में है। वीडियो को शेयर करने के बाद उसने सभी से यह अपील की थी की जब भी वह खाद्य चीजों का सेवन करते है, खास तौर पर जो चीजें स्ट्रीट वेंडर्स के पास से खरीदी हो, उसकी काफी अच्छे से जांच करे।
कई लोगों ने महिला को सलाह दी की उसे पुलिस के पास जाना चाहिए, क्योंकि अभी भी कई लोग ऐसे है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब घाना में किसी खाने के पैकेट में इतना घिनौना सामान मिला हो। 2016 में, अकोसा नाम की एक महिला ने अपने आहार में लिंग के आकार का मांस का एक टुकड़ा पाया। घटना घाना के अकरा की थी। यूके मेट्रो की एक रिपोर्ट के अनुसार, अकोसा ने पुलिस से संपर्क किया और मांस के एक टुकड़े पर डीएनए परीक्षण के लिए कहा गया, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।
Tags: