शादी में आए रिश्तेदारों से दुल्हन ने मांगे खाने के पैसे, जानें क्या दी मेहमानों ने प्रतिक्रिया

शादी में आए रिश्तेदारों से दुल्हन ने मांगे खाने के पैसे, जानें क्या दी मेहमानों ने प्रतिक्रिया

शादी में खाने का खर्च नहीं उठा सकता था युगल तो रख दी हैरान कर देने वाली शर्त

हर कोई अपने रिश्तेदारों की शादी में जाकर खाना काफी पसंद करता है। शादियों में बनाए विभिन्न प्रकार के व्यंजन का आनंद लेने के लिए हर कोई उतावला रहता है। हालांकि आज हम आपको एक ऐसे शादी के बारे में बताने जा रहे है, जहां खाना खाने के बाद वहाँ आया हर मेहमान दूसरी शादी में खाने के पहले जरूर दो बार सोचेगा। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक पोस्ट के अनुसार, एक युगल ने शादी के बाद वहाँ मौजूद हर मेहमानों से शादी के खाने के तौर पर $99 (तकरीबन 7300 रुपए) मांगे।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शेयरीग वैबसाइट Reddit पर एक यूजर ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुये कहा की उसकी एक दोस्त ने शादी में आए सभी मेहमानों से शादी के खाने के तौर पर $99 की मांग की थी। यूजर ने बताया की आमंत्रण के साथ ही युगल ने उन्हें शादी में खाने के लिए पैसे देने के लिए बता दिया था। यही नहीं शादी में पहुँचने के लिए उन्हें काफी दूर तक भी जाना पड़ा। इसके चलते पेट्रोल और समय बिगड़ा वह अलग से। 
अन्य एक Reddit यूजर ने बताया की शादी के स्थल पर एक बॉक्स रखा गया था। जिस पर मेहमानों को पैसे रखने की अपील की गई थी। बॉक्स पर लिखा गया था - कपल के हनीमून के लिए, अच्छे घर और भविष्य के लिए शुभकामनायें देने के लिए उपस्थित मेहमान पैसे रख सकते हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा की सच में कपल को ऐसा नहीं करना चाहिए था, तो वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा कि हो सकता है उनकी कोई मजबूरी रही हो।
Tags: Feature