अमेरिका : 55 वर्षीय बुजुर्ग ने होटल पार्किंग में की अंधाधुंध' फायरिंग, कहा - एलियंस पर कर रहा था हमला

अमेरिका : 55 वर्षीय बुजुर्ग ने होटल पार्किंग में की अंधाधुंध' फायरिंग, कहा - एलियंस पर कर रहा था हमला

पार्किंग में कई सारे एलियंस होने की बात कही, कोई हताहत नहीं

अमेरिका के केंटकी में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।  सैमुअल रिडेल नाम के 55 साल के शख्स ने होटल की पार्किंग में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।  उनके मुताबिक, वह पार्किंग में एलियंस पर शूटिंग कर रहे थे। यह घटना केंटकी के कीलैंड ड्राइव पर एक होटल में हुई। होटल मे हुई ओपन फायरिंग की घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत होटल को खाली करवा दिया गया और पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची।
अंधाधुंध फायरिंग करने वाले सैमुअल ने कहा कि वह पार्किंग में एलियंस पर गोली चला रहा था। हालांकि हवा में उनकी फायरिंग ने बगल के होटल और पार्किंग में कार को प्रभावित किया। सौभाग्य से इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझा लिया है। पुलिस ने पूछताछ कर सैमुअल को गिरफ्तार भी कर लिया। सैमुअल ने पुलिस को बताया कि उसने पार्किंग में एक नहीं बल्कि कई एलियंस को घूमते हुए देखा, इसलिए उसने हवा में फायरिंग की।
पुलिस जांच से पता चला कि सैमुअल पर 2 हैंडगन और एक सेमी-ऑटोमैटिक राइफल रखने का आरोप लगाया गया था।  रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के वक्त उनके साथ एक महिला भी थी। गोलियों की आवाज सुनकर वह खुद को बचाने के लिए बाथरूम में बंद कर दिये थे। घटना में एलियंस के शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गई। सोशल मीडिया पर कमेंट्स से पता चला कि सैमुअल ड्रग्स का आदी था और उसका इलाज चल रहा था।
Tags: