कोरोना नियंत्रणों के कारण चाची की अंतिम क्रिया में नहीं पहुँच सका किसान, इस तरह दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

कोरोना नियंत्रणों के कारण चाची की अंतिम क्रिया में नहीं पहुँच सका किसान, इस तरह दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल छु लेने वाला भावुक वीडियो, लोगों ने कहा - अभूतपूर्व

घर में किसी भी सदस्य का निधन हो जाना एक बड़ा सदमा होता है। खास तौर पर जब आप उनसे दूर हो और आपको खबर लगे की आपका चाहने वाला आपके घर का सदस्य अब इस दुनिया में नहीं रहा। सबकुछ छोडकर हर कोई अपने परिजन तथा अपने चाहने वाली के अंतिम दर्शन करने के लिए कैसे भी पहुंच जाता है। अपने परिजन के प्रति अपना प्यार को दिखाते हुये कई लोग उन्हें इस प्रकार श्रद्धांजलि देते है, जिसे दुनिया याद रखती है। एक ऐसा ही मामला अमेरिका के कैनबरा से सामने आया है। जहां एक किसान जो की अपनी चाची के अंतिम संस्कार में नहीं पहुँच पाया, उसने अभूतपूर्व तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दी।
ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा में रहने वाले बेन जैक्सन की आंटी का अंतिम संस्कार किया जाना था। पर कोरोना नियंत्रणों के कारण वह उनके अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो सका था। जैक्सन अपनी आंटी के घर से 430 किलोमीटर दूर था। हालांकि जैक्सन ने अपनी आंटी के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए एक अनोखे तौर पर श्रद्धांजलि देने का विचार किया। जैक्सन ने अपनी भेड़ों की सहाय से एक बड़े से हार्ट का निर्माण कर उसका वीडियो शूट किया और उसे अपनी आंटी को समर्पित किया। 
जैक्सन ने अपनी भेड़ों को चारा देते हुये उनसे एक बड़े से हार्ट का निर्माण करवाया। हालांकि इसके लिए उन्हें कई प्रयत्न करने पड़े। उल्लेखनीय है की पिछले कई समय से ऑस्ट्रेलिया के इस इलाके में सूखा पड़ा हुआ है। पर जैक्सन कहते है वह सौभाग्यशाली है की उनके पास कम से कम उतना चारा था, जो की इस काम के लिए इस्तेमाल आ सके। जैक्सन ने कहा कि उसे ऐसा करने के लिए काफी प्रयास करने पड़े। पर अंत में जो रिजल्ट है वो सबके सामने आया है।
इस तरह की अनोखी श्रद्धांजलि देने के बाद जैक्सन और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इसे काफी सुंदर बताया, तो कई लोगों कहा कि यह अब तक उन्होंने देखी हुई सबसे सुंदर और भव्य श्रद्धांजलि भी कही। तो कई लोगों ने इस काफी भावुक भी बताया।