पाकिस्तान : लाहौर में यूट्यूबर युवती के साथ भीड़ ने की बदसलूकी, कपड़े फाड़ कर हवा में उछाले

पाकिस्तान : लाहौर में यूट्यूबर युवती के साथ भीड़ ने की बदसलूकी, कपड़े फाड़ कर हवा में उछाले

आजादी चोक पर वीडियो बनाने गई थी युवती, लोगों की भीड़ ने बनाया अपनी मानसिक विकृति का शिकार

पाकिस्तान के लाहौर में स्वतंत्रता दिन पर एक यूट्यूबर युवती पर छेडखानी का मामला सामने आया था। यूट्यूबर युवती पर छेडखानी की इस घटना में पुलिस ने 400 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा था, जिसके चलते पुलिस ने यह कार्यवाही की। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान के लाहौर में 14 अगस्त को आजादी चोक पर गई थी। जहां पहले से ही कई लोग जमा हुये थे। युवती अपना वीडियो बना रही थी, तभी कुछ लोगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। देखते ही देखते वहाँ अन्य कई लोग जमा हो गए और सभी ने मिलकर उसके साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी।
इस दौरान युवती के कपडे भी फट गए थे। इस पूरी घटना का वीडियो वहाँ मौजूद कुछ लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। घटना के बाद युवती ने प्रधानमंत्री इमरान खान और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुझदार से कार्यवाही करने की मांग की है।
युवती ने पुलिस को दिये अपने बयान में कहा कि जब वह वीडियो बना रही थी, तभी कुछ अन्य यूट्यूबर्स ने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। जिसमें बाद में अन्य युवक और पुरुष भी शामिल हो गए। इस दौरान उसका मोबाइल, उसकी सोने की अंगूठी और उसके डेढ़ लाख रुपए भी गायब हो गए थे। 

Tags: Pakistan