दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर एयर होस्टेस का खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर रह जाओगे हैरान

दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर एयर होस्टेस का खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर रह जाओगे हैरान

दुनिया की सबसे बड़ी एयरलाइन्स कंपनी यूनाइटेड आरब इमिरात ने शूट किया दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर अपनी एड

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के ऊपर खड़े रहना मतलब ही काफी बहादुरी का काम है। ऐसे में यूनाइटेड आरब इमिरात एयरलाइन्स की एक एड को महिला ने दुनिया की सबसे बड़ी इमारत पर खड़े रहकर अंजाम दिया था। यूनाइटेड आरब इमिरात, जो की दुनिया की सबसे बड़ी एयरलाइन्स है उसकी इस एड को देखकर हर किसी की सांस मानो थम से गई है। सोशल मीडिया में इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 
जिस महिला ने यह एड किया है वह पेशे से एक स्काईडाईविन्ग टीचर है। महिला का नाम निकोल स्मिथ-लुड़वीक है, जो की पेशे से एक स्काई-डाईविन्ग टीचर है। निकोल एड में यूनाइटेड आरब इमिरात की एक एयर होस्टेस के रूप में नजर आती है और बुर्ज खलीफा की सबसे ऊंची चोटी पर खड़े होकर विभिन्न मैसेज बोर्ड बताती है, जिसमें लिखा होता है Fly Emirte..!
एड के शुरू होने पर तो मात्र निकोल का चेहरा दिखाई देता है, पर जैसे ही सारे कार्ड खतम होते है और निकोल का चेहरा झूम होता है। वहाँ पर सभी को निकोल बुर्ज खलीफा की चोटी पर खड़ी दिखाई देती है। निकोल के पीछे दुबई का शानदार दृश्य भी दिखाई देता है। अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुये निकोल ने लिखा कि यह उसकी ज़िंदगी में किए गए सबसे रोमांचक स्टंट्स में से एक था। 
इमिरात के इस एड को देखकर सभी सोशल मीडिया यूजर्स काफी चौंक उठे थे और अपने प्रतिक्रिया देने लगे थे। यूनाइटेड आरब इमिरात द्वारा एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें निकोल को एड के पहले दी गई ट्रेनिंग दिखाई जा रही है। यूनाइटेड आरब इमिरात द्वारा यह स्पष्टता भी की गई थी कि इस सीन के लिए किसी भी इफेक्ट या ग्रीन स्क्रीन का इस्तेमाल नहीं किया गया है।