जब लाइव रिपोर्टिंग के दौरान झील में डूबने लगी पीछे खड़ी कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जब लाइव रिपोर्टिंग के दौरान झील में डूबने लगी पीछे खड़ी कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

झील के किनारे खड़े होकर कर रहे थे रिपोर्टिंग, पूरे इलाके में विवाद का कारण बनी है झील

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई नया वीडियो वायरल होते ही रहता है। जिसे देखकर लोगों की हंसी निकल आती है। तो कई वीडियो ऐसे भी होते है जिसे देखकर उन्हें अपनी आंखो पर यकीन नहीं होता। ऐसा ही एक वीडियो पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक वीडियो रिपोर्टर जो की झील के किनारे खड़ा होकर रिपोर्टिंग कर रहा होता है, पर अचानक ही उनकी नजर पीछे पानी के अंदर डूबने लगी। 
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह कार पानी में डूब रही है, पर इसमें से कोई भी उसे बचाने कि हिम्मत नहीं कर पा रहा है। खुद रिपोर्ट पर भी अपने कैमरामैन को डूबती हुई कार का वीडियो शूट करने के लिए कहता है।
वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वहाँ पर कई लोग मौजूद थे पर उन में ए कोई भी कार को बचाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा था, सब बस दूर से ही डूबती हुई कार को देखते रहते है। उल्लेखनीय है कि कई बार लाईव रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ काफी गलत चीजें हो जाती है, जिस पर रिपोर्टर का कोई भी नियंत्रण नहीं होता है। कार को डूबते हुये देखकर रिपोर्टर इमर्सन का रिएक्शन भी काफी मजेदार था। कार को डूबते हुये देख वह अपने साथ के कैमरामैन को उस कार पर फोकस करने के लिए कहते है।