पाकिस्तान की विधानसभा में जब चारपाई लेकर पहुंचे विधायक, वायरल हुआ वीडियो

पाकिस्तान की विधानसभा में जब चारपाई लेकर पहुंचे विधायक, वायरल हुआ वीडियो

विधानसभा की कार्यवाही से नाखुश विधायकों ने निकाला 'लोकतंत्र का जनाजा'

भारत का पड़ोसी देश पाकिस्तान आए दिन किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया में चर्चा में सामने आता ही है। ऐसे में एक बार फिर से वह चर्चा में है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के विधायक द्वारा की गई हरकत के बाद लोगों में इस घटना की काफी चर्चा हो रही है, जब विधानसभा में विरोध प्रदर्शन करने के लिए उन्होंने एक अजीब ही रास्ता निकाला। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पीटीआई के विधायक सिंह विधानसभा के अंदर चारपाई लेकर पहुँच गए। जहां उन्होंने लोकतंत्र का जनाजा निकालने की कोशिश की। विधानसभा सत्र के दौरना खुद को बोलने का मौका नहीं मिलने से नाराज होकर कुछ विधायकों ने इस तरह से अपना विरोध प्रदर्शित किया। जिस दारुयन उन्होंने 'लोकतंत्र का जनाजा' ऐसा सुत्र्रोंच्चार भी किया। 
सोशल मिडिया पर वायरल हुये वीडियो के अनुसार, सभी विधायक चारपाई को स्पीकर की कुर्सी तक लेकर जा रहे थे। हालांकि इसके पहले ही गार्ड्स ने वहाँ उन्हें रोक दिया। इस दौरान सिंध विधानसभा के अध्यक्ष ने कई बार चारपाईको सदन से बाहार निकलने की बात कही थी। उन्होंने विधायकों से बार बार आग्रह किया की वह कृपया कर के सदन की गरिमा बनाएँ रखे। हालांकि इसके बावजूद विधायकों ने अपना विरोध चालू रखा और सदन में जमकर हंगामा किया। 
Tags: Pakistan