एक ही व्यक्ति के साथ सगाई कर अब यह दोनों बहनें एक साथ होना चाहती है गर्भवती

एक ही व्यक्ति के साथ सगाई कर अब यह दोनों बहनें एक साथ होना चाहती है गर्भवती

ओस्ट्रेलियाई बहनें आज तक नहीं हुई कभी भी एक दूसरे से अलग, संतानों का लानपालन भी करेगे साथ में

ऑस्ट्रेलिया की दो जुड़वा बहनों ने के ही व्यक्ति के साथ शादी की होने की बात सामने आई है। इस हैरान कर देने वाली घटना के बारे में दोनों ने एक रियालिटि शो में बताया था। यही नहीं दोनों ने यह भी बताया की दोनों एक साथ ही गर्भवती भी होना चाहती है। 
एन्ना और लूसी नाम की यह दोनों बहनें साल 2011 से बेन बायर्नेस को डेट कर रही थी। इस बारे में बताते हुए दोनों का कहना है की बेन ने दोनों को पार्क में प्रपोज किया था और दोनों को एक खूबसूरत अंगूठी दी थी। जिसमें काफी सुंदर अंगूठियाँ था। दोनों ने कहा की वह दोनों उससे शादी करेंगी। जिसके लिए वह मलेशिया, इंडोनेशिया और यूरोप जा सकते है। 
बेन ने कहा की वह दोनों बहनों को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकता है। एन्ना और लूसी ने यह भी की वह दोनों ही एक साथ गर्भवती होना चाहती है। जिसके लिए वह आईवीएफ़ का इस्तेमाल करने की सोच रहे है। दोनों बहनों का कहना है है कि वह दोनों एक ही है और वह दोनों एक साथ एक ही काम करना पसंद करती है। इसलिए जब भी उन्हें कोई बालक होगा तो वह दोनों एक साथ ही उसका ख्याल रखनेगे। लूसी ने कहा की दोनों बहनें आज तक कभी भी भी एक दूसरे से कभी भी अलग नहीं हुई है और आगे भी नहीं होगी। 
Tags: Australia