जानें कब भारत वापिस आएंगे अदार पुनावाला, वैक्सीन के उत्पादन को लेकर कही ये बड़ी बात

जानें कब भारत वापिस आएंगे अदार पुनावाला, वैक्सीन के उत्पादन को लेकर कही ये बड़ी बात

पार्टनर्स और स्टेकहोल्डर्स से मिलने गए थे लंदन, वापिस आकर करेंगे वैक्सीन उत्पादन की समीक्षा

भारत में कोविशील्ड वैक्सीन का उत्पादन करने वाली कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पुनावाला जो की फिलहाल लंदन में है, ट्वीट करके अपने भारत वापिस आने की सूचना दी है। उल्लेखनीय है की कुछ ही दिन पहले एक इंटरव्यू में अदार ने कहा था की उन्हें धमकियाँ मिल रही है। 
लंदन पहुँचने के बाद दिये एक इंटरव्यू में अदार ने कहा कि उन्हें भारत में वैक्सीन के लिए लगातार फोन आ रहे है। उन्हें कुछ प्रभावशाली व्यक्तियों से धमकियाँ भी मिल रही है। जो कि उन्हें जल्द से जल्द कोविशील्ड वैक्सीन देने कि बात कर रहे है। भारत में लोगों कि वैक्सीन लेने कि आशा और आक्रमकता काफी ज्यादा है। सभी के सबसे पहले वैक्सीन चाहिए। अदार ने यह भी संकेत दिये थे कि वह वैक्सीन के निर्माण को बढ़ाने कि योजना के साथ ही लंदन आए है।
लंदन में अदार ने अपने कंपनी के पार्टनर्स और स्टेकहोल्डर्स के साथ ब्रिटन में मीटिंग कि थी। अपने एक ट्वीट में अदार ने कहा कि उनके पार्टनर्स और स्टेक होल्डर्स के साथ उनकी मीटिंग काफी अच्छी रही। पुणे में कोविशील्ड का उत्पादन काफी तेजी से चल रहा है। पुणे आने के बाद वह खुद वैक्सीन के उत्पादन की समीक्षा करेंगे। बता दे की केन्द्रीय गृह मंत्रालय की तरफ से अदार पुनावाला को सीआरपीएफ़ की तरफ से Y केटेगरी की सुरक्षा दी गई है।