ऑनलाइन क्लास में बच्चों के सामने शिक्षक ने शुरू कर दिया रोमांस

ऑनलाइन क्लास में बच्चों के सामने शिक्षक ने शुरू कर दिया रोमांस

शिकायत होने पर कहा भूल गए थे ऑनलाइन क्लास बंद करना

कोरोना के कारण सावधानी के तौर पर स्कूल, कॉलेज और व्यापारिक प्रतिष्ठान आदि बंद कर दिए गए हैं। सभी जगह ऑनलाइन सिस्टम शुरू कर दिया गया है। स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई शुरु करवा दी गई है और ऑफिस में भी वर्क फ्रॉम होम शुरू कर दिया गया है। ऐसे में कई बार कई नई नई घटनाएं सामने आ रही है। ऐसी ही एक घटना कोलंबिया के कैथोलिक स्कूल में हुई है।
जहां की एक शिक्षक ने जैसे ही ऑनलाइन क्लास समाप्त की वैसे ही उनकी पत्नी आ गई और दोनों रोमांस में लग गए। शिक्षक जूम क्लास बंद करना भूल गए और यह टेलीकास्ट होते रहा। डेलीमेल के एक रिपोर्ट के अनुसार शिक्षक अपनी पत्नी के साथ लाइव रोमांस करते दिख रहे थे, लेकिन जैसे ही उनकी नजर स्क्रीन पर गई वह समझ गए कि ऑनलाइन क्लास बंद कर बंद करना भूल गए हैं। हालाकि इसके बाद उन्होंने लाइव बंद कर दिया लेकिन तब तक तो देर हो चुकी थी। यह घटना तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
यह घटना वायरल होने के बाद उन्होंने सभी से माफी भी मांगी। शिक्षक ने कहा कि यह सब कुछ अनजाने में हो गया। स्कूल प्रशासन ने भी इस बारे में जांच के लिए आदेश दे दिए हैं। कुछ दिनों पहले इसी तरह से कनाडा के एक सांसद को भी ऐसे ही एक मामले के कारण शर्मिंदा होना पड़ा था। वह कपड़ा पहने बिना ही मीटिंग में पहुंच गए थे। सांसद हाउस ऑफ कॉमंस की डिजिटल मीटिंग में वह बिना कपड़े के पहुंच गए थे और उस समय लाइव मीटिंग चल रही थी। इस संसद का नाम विलियम अमोस है। वह 2015 से पोन्टिएक क्यूबिक जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

Tags: