कलयुगी बेटे की करतूत सुनकर कांप जाएंगे आप, पहले की अपनी माँ की हत्या फिर कुत्ते के साथ मिलकर खाया उनका मांस

कलयुगी बेटे की करतूत सुनकर कांप जाएंगे आप, पहले की अपनी माँ की हत्या फिर कुत्ते के साथ मिलकर खाया उनका मांस

मामला सामने आने के बाद से पुलिस भी है हैरान, किसी मनोविज्ञान बीमारी से भी पीड़ित नहीं आरोपी

स्पेन में एक नरभक्षी आदमी हैवान बन गया। इस व्यक्ति ने जो किया वो जानकर आपको हैरानी होगी। सबसे पहले इस आदमी ने अपनी मां की हत्या की। फिर उसने अपनी माँ की लाश के एक हजार टुकड़े किए और फिर उसे लंच बॉक्स में रख दिया और न केवल उसे खाया बल्कि अपने कुत्ते को भी खिलाया। मैड्रिड में रहने वाले 28 वर्षीय अल्बर्टो सांचेज गोमेज़ एक आलसी वेटर है। मामले की जानकारी मिलते ही जब पुलिस सांचेज़ के घर पहुंची तो पुलिस को उसकी माँ 68 वर्षीय मारिया गोमेज़ के शरीर के कुछ हिस्से उनके ही घर के फ्रीज़र और प्लास्टिक की थैली में मिले।
जानकारी के अनुसार, अगर सांचेज इस मामले में दोषी पाए जाते है तो उसे 15 साल तक की जेल की सजा हो सकती है। पुलिस को यह घटना तब पता चली जब मारिया गोमेज़ की एक दोस्त उसके लापता होने से चिंतित थी और उसने पुलिस को इसके बारे में सूचित किया। पुलिस ने मारिया गोमेज़ के घर की तलाशी ली, जहां पुलिस को महिला के मांस के टुकड़े मिले। हालांकि अपराधी सांचेज़ ने बड़ी आसानी से अपराध कबूल कर लिया। आपको बता दें कि जब गोमेज़ के घर पर पुलिस पहुंची, तो सांचेज़ ने दरवाजा खोला और बताया कि उसकी माँ अभी भी वहाँ थी लेकिन वह मर चुकी थी।
इसके बाद उसने जो बताया उसे सुनकर पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। आरोपी ने बताया कि उसने और उसके कुत्ते ने महिला को खा लिया है। सांचेज के बयान से पुलिस हैरान रह गई। पुलिस का कहना है कि सांचेज ने अपनी मां के साथ हुई लड़ाई के बाद उसे मार डाला। इसके बाद सांचेज को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने अपने परीक्षण में कहा कि उन्होंने टीवी देखते समय आवाजें सुनी थीं कि उन्हें अपनी मां को मार देना चाहिए। सांचेज ने मैड्रिड प्रांतीय न्यायालय को बताया कि कभी-कभी पड़ोस से, कभी टीवी से ऐसे आवाजें आया करती थीं।
हालांकि गेमोज ने कहा कि उन्हें याद नहीं है कि उन्होंने अपनी मां की हत्या के बाद उन्हें कब खाया था। पुलिस उसके विचित्र बयान के बाद अस्पताल में सांचेज की जांच कर रही है। सांचेज के मनोवैज्ञानिक परीक्षण से पता चलेगा कि वह किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित नहीं है।
Tags: Murder