8 साल की गुमशुदा बच्ची का शव मिला, पड़ौसी 14 साल का किशोर ही निकला आरोपी

बच्ची को साथ घूमाने के बाद उससे दुष्कर्म कर हत्या कर दी और लाश को झाड़ी में फैंक दिया था

आजकल दुष्कर्म और हत्या के सनसनीखेज मामले प्रकाश में आ रहे हैं। रायपुर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक 8 वर्षीय बच्ची की हत्या की हुई लाश बरामद हुई है। इस पूरे प्रकरण को रायपुर पुलिस ने सुलझा लिया है और पता चला है कि वारदात को किसी और ने नहीं, अपितु पीड़िता के पड़ौस में ही रहने वाले 14 वर्षीय नागालिग बालक ने अंजाम दिया है। 


इस पूरे घटनाक्रम के बारे में रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मीडिया को बताया। जानकारी के अनुसार विगत 7 दिसंबर को थाना विधानसभा क्षेत्र में 8 साल की बच्ची के गुम होने की रिपोर्ट आई थी। उसके बाद से ही पुलिस सतर्क हो गई और क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और बच्ची के घर के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की गई। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बच्ची अपने घर के  आसपास खेल रही थी तभी आरोपी बालक उसे अपने साथ घूमाने ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म करके उसकी लाश को कपड़े और थर्मोकोल में लपेट कर झांड़ी में फैंक दिया। 7 दिसंबर की शाम से लापता बच्ची की लाश से बदबू आने के बाद कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और मंगलवार रात को शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव का पोस्टमोर्टम कराया। 


रिपोर्ट की मानें तो पहले पुलिस को पीड़िता के पिता पर शक था। लेकिन जब गहन पड़ताल की गई तो पता चला कि आरोपी पड़ौस में रहने वाला नाबालिग किशोर है। पुलिस के अनुसार आरोपी किशोर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 
Tags: Crime