पंजाब : शादी में जा रहे दूल्हे की कार पर मधुमक्खियों का हमला, दूल्हा समेत कई लोग घायल

पंजाब : शादी में जा रहे दूल्हे की कार पर मधुमक्खियों का हमला, दूल्हा समेत कई लोग घायल

मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने राहगीरों सहित घायलों को दूसरे वाहन से इलाज के लिए पास के सरकारी नागरिक अस्पताल हाजीपुर पहुंचाया

रविवार को तलवाड़ा में शादी करने जा रहे एक दूल्हे की कार पर मधुमक्खियों ने अचानक हमला कर दिया। इस घटना में दूल्हे समेत सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

क्या है मामला? 


मामले में मिली जानकारी के अनुसार तलवाड़ा प्रखंड अंतर्गत देपुर गांव निवासी जसवीर सिंह के पुत्र जगदीश की रविवार को शादी थी। वह कार से अपनी बारात लेकर अपने गृहनगर देपुर से लहेरी गांव ले जा रहा था। दूल्हे की कार दातारपुर से हाजीपुर मार्ग पर मुकेरियां हाइडल प्रोजेक्ट की नहर के पास से गुजर रही थी, तभी अचानक मधुमक्खियों के झुंड ने कार पर हमला कर दिया। खिड़कियां खुली होने के कारण बड़ी संख्या में मधुमक्खियां कार में घुस गईं। जिससे कार सवार अपनी जान बचाने के लिए कार छोड़कर भाग गए।

घायलों को पहुंचाया गया सरकारी अस्पताल


मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने राहगीरों सहित घायलों को दूसरे वाहन से इलाज के लिए पास के सरकारी नागरिक अस्पताल हाजीपुर पहुंचाया। घटना में घायलों की पहचान जसवीर सिंह, किरण, नेहा कुमारी, पूजा रानी, ​​ऋषि पंडित, बच्चे परी, वरुण, जाह्नवी व राहगीर कमलजीत के रूप में हुई है। सिविल अस्पताल हाजीपुर के डॉक्टरों ने बताया कि दूल्हे को प्राथमिक उपचार देकर जल्द ही भेज दिया गया। वहीं इस घटना के पीड़ितों को भी प्राथमिक उपचार के बाद देर शाम तक घर भेज दिया जाएगा।

Tags: Punjab