असम : फटाशील अंबारी इलाके में लगी भीषण आग में हुए कई घर जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

असम : फटाशील अंबारी इलाके में लगी भीषण आग में हुए कई घर जलकर खाक, कोई हताहत नहीं

दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पा लिया है

कुछ दिनों पहले असम के दरांग जिले में आग लगने की घटना सामने आई थी। अब एक बार फिर असम के गुवाहाटी में आग लगने की घटना सामने आई है। गुवाहाटी के फटाशील अंबारी इलाके में एक झुग्गी बस्ती में आग का कहर देखने को मिला है। इस भीषण आग में कई घर जलकर खाक हो गए हैं।

आग लगने के कारण अभी भी अज्ञात


दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पा लिया है। झुग्गी बस्ती में स्थित घरों का सामान पूरी तरह से जल गया है। मामले में स्थानीय पुलिस के मुताबिक, फिलहाल आग लगने की इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों के बारे में जांच की जा रही हैं क्योंकि आग लगने के कारण का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। 

कुछ दिन पहले लगी थी भट्ठी में आग


बता दें कि, हाल ही में असम के कछार जिले में एक ईंट भट्ठे में आग लगने से दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई थी जबकि 12 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए थे। पुल‍िस ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया था कि, आग की वजह पता नहीं चल पाया है और जांच जारी है। आग लगने के बाद भट्ठे के मालिक और वहां पर काम करने वाले लोग फरार हो गए थे।

शार्ट सर्किट से भी हुआ था हादसा


वहीं कुछ दिन पहले पिछले महीने के अंतिम सोमवार को शार्ट सर्किट के कारण दरांग जिले के धुला थाना क्षेत्र के नोनके गोरापोरी इलाके में आग लगी, जहां कई घर जलकर खाक हो गए थे।

Tags: Aasam